अबकी बार रिकॉर्ड मतों संग बनेगी मोदी सरकार: योगी

 
सिद्धार्थनगर

 उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दावा किया कि मौजूदा लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सर्वाधिक सीटें जीतकर नया कीर्तिमान स्थापित करेगी और नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में फिर पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगी। जिले के डुमरियागंज तहसील मुख्यालय पर बुधवार को एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पांच सालों के कुशल नेतृत्व से देश के गरीबों के चेहरे पर मुस्कान आई है और सबका साथ सबका विकास के नारे को साकार किया गया है।

उन्होंने कहा कि सौभाग्य योजना के तहत 4 करोड़ लोगों को लाभ पहुंचाया गया है, जबकि 60 करोड़ लोगों को गैस कनेक्शन, 15 करोड़ युवकों को आर्थिक लाभ और 37 करोड़ गरीबों का बैंकों में खाता खुलवाया गया है। प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में पूरी दुनिया में देश का सम्मान बढ़ा है। देश में राष्ट्रीय राजमार्ग, रेलवे लाइन, ट्रो, मेडिकल कॉलेज, फ़टिर्लाइज़र कारखाना, महाविद्यालय और तकनीकी कॉलेजों का जाल बिछाया जा रहा है।

योगी ने कहा कि प्रदेश में त्योहारों और जिले का भेदभाव किए बिना निर्बाध बिजली की आपूर्ति की जा रही है जबकि अवैध बूचड़खाना को बंद कराने के साथ महिलाओं की सुरक्षा और भू माफियाओं के खिलाफ कारर्वाई के लिए खास इंतजाम किए गए हैं। उन्होंने कहा कि सपा-बसपा की सरकारों के दौरान सरकार आतंकवादियों के खिलाफ मुकदमा को वापस लेती थी जबकि अब केंद्र सरकार ने आतंकवाद का ही पूरी तरह खात्मा कर दिया है। प्रदेश सरकार के दो सालों के कार्यकाल की उपलब्धियों को गिनाते हुए कहा कि इस दौरान किसानों की कर्ज माफी, बकाया गन्ने के मूल्य का भुगतान, नई चीनी मिलों की स्थापना के साथ अनेक ऐतिहासिक काम किए गए हैं।

मुख्यमंत्री ने दावा किया कि प्रदेश में कानून व्यवस्था की हालत बेहतर है और अब अपराधी या तो जेल में होंगे या फिर उनका सफाया कर दिया जाएगा। इस मौके पर पार्टी उम्मीदवार जगदंबिका पाल सहित अन्य पार्टी नेताओं ने चुनावी रैली को संबोधित किया।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *