अपराधियों का तांडव, चारपाई पर सो रहे 19 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या

 
अमेठी

उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले में बेखौफ अपराधियों का तांडव देखने को मिला है। यहां घर में सो रहे 19 वर्षीय को चारपाई पर ही सीने में गोली मारकर हत्या कर दी गई है। 4 फरवरी, 2019 की रात में अमेठी जनपद के कमरौली थाना क्षेत्र अंतर्गत धुरेरि गांव के रहने वाले मोहम्मद जावेद पुत्र रज्जब अली जो कि 5 भाइयों में दूसरे नंबर पर था दिन में कहीं बाहर गया हुआ था। शाम को देर से वापस आया। उस समय घर वाले सभी खाना खा चुके थे। घर में खाना खाया और सोने के लिए बाहर बने छप्पर में चला गया।

5 फरवरी की सुबह जब घर के सभी सदस्य उठ गए और अपना काम धाम निपटाने लगे फिर काफी देर हो गई जब जावेद अपने बिस्तर से नहीं उठा। तभी उसकी बहन उसको जगाने के लिए छप्पर पर पहुंची। जैसे ही उसने उसके ऊपर से रजाई खींची उसके ऊपर मानो बज्र टूट पड़ा। खून उसके कपड़े वह बिस्तर पर पड़ा हुआ था। बगल में 315 बोर की तमंचा भी पड़ा था। वह चिल्लाई तभी घरवाले और के लोग इकट्ठा हो गए। वहां पर मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना दी।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि थाना कमरौली में एक व्यक्ति को गोली लगने की सूचना प्राप्त हुई है। घटनास्थल पर फॉरेंसिक टीम के द्वारा जांच की गई है। सारी छानबीन की जा रही है। आगे की इन्वेस्टिगेशन फॉरेंसिक टीम की रिपोर्ट के बाद होगी। बाकी जो साइंटिफिक इन्वेस्टिगेशन है उनके आधार पर कार्रवाई की जाएगी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *