अपने अफेयर को लेकर सुशांत सिंह राजपूत ने कही ऐसी बात, जानकर रिहा चक्रवर्ती को लगेगा झटका

मुंबई
बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत इन दिनों अपनी फिल्म 'छिछोरे' के प्रमोशन में काफी बिजी हैं। आपको बता दें कि इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में सुशांत के साथ श्रद्धा कपूर नजर आने वाली है। बॉलीवुड की इस अपकमिंग फिल्म का डायरेक्शन ‘दंगल’ डायरेक्टर नीतेश तिवारी ने किया है। फिल्म 6 सितंबर को रिलीज होगी। इसी बीच सुशांत के पर्सनल लाइफ से जुड़़ी एक और खबर सामने आई है, जिसका खुलासा खुद एक्टर ने किया है।

आपको बात दें कि सुशांत सिंह राजपूत अपनी फिल्मों से कहीं ज्यादा अपने लव-अफेयर-रिलेशनशीप को लेकर खबरों में बनें रहते हैं। पहले तो जहां सुशांत एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के साथ ब्रेकअप को लेकर काफी चर्चा बटोरे।  अंकिता लोखंडे से ब्रेकअप के बाद सुशांत का नाम सारा अली खान के जोड़ा गया, उसके बाद कृति सेनन के साथ अब उनका नाम रिया चक्रवर्ती के साथ जुड़ गया है।

इसी बीच अब सुशांत अपने और रिया के साथ रिश्ते पर समाने आए हैं। जी हां अपने एक हालिया इंटरव्‍यू में सुशांत सिंह राजपूत ने रिहा चक्रवर्ती के साथ रिलेशनशिप पर बोलते हुए कहा कि अगर कुछ नया-नया हो तो उसके बारे में पूरी श्योरिटी के साथ कुछ भी कहना गलत है। वहीं उन्‍होंने आगे कहा कि मैं अपने से रिलेटेड चीजों पर बात करना पंसद करता हूं, अगर बात किसी दूसरे शख्स की होती है तो मैं उस बारे में बात करने से बचता हूं।

अब सुशांत सिंह राजपूत के इस बयान से ये तो स्‍पष्‍ट होता है कि उन्‍होंने इस रिश्‍ते इंकार नहीं किया है। आपको बात दें कि हाल ही में दोनों एक साथ रोमांटिक वेकेशन पर लद्दाख गए थे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *