अनोखी घटना अंधविश्वास कहे या कुछ और नाम दे

अनोखी घटना अंधविश्वास कहे या कुछ और नाम दे आदिवासी विकास खण्ड जुन्नरदेव के हनोतिया संकुल के बगदारी हाई स्कूल भवन कि:

इसे अंधविश्वास कहे या कुछ और ही नाम दे लेकिन ग्रामीण क्षेत्रो में आज भी कुछ घटनाएं विचलित स्थितियां पैदा कर क्षेत्र में सनसनी फैलाने का काम कर देती है। आदिवासी विकासखण्ड जुन्नारदेव के हनोतिया संकुल के बगदरी हाई स्कूल भवन में बीते एक हफ्ते से असामान्य स्थिति ने क्षेत्र में भय डर के साथ सनसनी फैला दी है।

बच्चों ,शिक्षको और ग्रामीणों के अनुसार 15 अगस्त 2023 के बाद से बगदरी हाई स्कूल में स्कूल खुलने से पहले और स्कूल बंद होने के बाद किसी के रोने की आवाजे सुनी जा रही है। बच्चे बड़ी असहज स्थिति में पढ़ने आ रहे है। स्कूली बच्चों ,वहाँ के शिक्षकों और ग्रामीणों ने भी स्कूल भवन से किसी के रोने की आवाजें आने की जानकारी दी है।

क्षेत्र में इस असहज स्थिति से बच्चों में भय का माहौल है। लेकिन स्कूल आना उन्होंने फिर भी नही छोड़ा है। बच्चो और स्कूल के अतिथि शिक्षको के अनुसार उन्होंने स्कूल के कक्ष से किसी के रोने की आवाजें सुनी है। उनके अनुसार किसी के रोने की आवाजें स्कूल लगने से कुछ घंटे पहले और फिर स्कूल छूट जाने के कुछ देर बाद ही आवाजे आने लगती है ऐसा 15 अगस्त के बाद से हो रहा है।

इस संबंध में स्कूल के प्राचार्य रागिनी नागवंशी से मोबाइल से संपर्क कर उनका पक्ष जानने की कोशिश की गई तब उन्होंने भी रोने की आवाज आने की बात कही है।

ग्रामीणवासी ,बच्चें स्कूल शिक्षक इस घटना से भयभीत है.अंधविश्वास

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *