अनंत सिंह को फिर रिमांड पर ले सकती है पुलिस

पटना  
 पंडार के भोला सिंह और उसके भाई मुकेश सिंह की  हत्या की साजिश रचने के मामले में वायरल ऑडियो से विधायक अनंत सिंह की आवाज के कई शब्द मैच होने के बाद पुलिस उनको इस मुकदमे में आरोपित बना सकती है। 

अनुसंधानकर्ता ने एफएसएल की रिपोर्ट के आधार पर वरीय पुलिस पदाधिकारियों से निर्देश मांगा है। संभावना है कि दो-तीन दिन में आईओ को अगली कार्रवाई का निर्देश मिल जाए, जिसमें विधायक को बाढ़ कोर्ट में बेऊर जेल से उपस्थित कराया जाएगा। इसके बाद उन्हें रिमांड पर लेने की कार्रवाई हो सकती है। 

इसमें इस साजिश को लेकर कई सवालों के जवाब विधायक को देने पड़ सकते हैं। ग्रामीण एसपी केके मिश्र ने बताया कि विधायक को फिर से रिमांड पर लेने की तैयारी की जा रही है। जल्द ही इसके लिए कोर्ट में अर्जी दी जाएगी। अनुमंडल अभियोजन पदाधिकारी सुनील कुमार कंधवे ने कहा कि फॉरेंसिक जांच में अनंत सिंह के वायरल ऑडियो के साथ सैंपल के 23 शब्द मिले हैं। इसके अनुसार कार्रवाई की जा रही है। 

जल्द केस होगा ट्रांसफर 
हत्या की साजिश के मामले में चल रहे इस मुकदमे को पटना के विशेष कोर्ट में स्थानांतरित किया जा सकता है। इसके लिए अभियोजन पक्ष और पुलिस के बीच बातचीत चल रही है। दो-तीन दिन में इसका भी फैसला हो सकता है। इसके लिए आईओ को कोर्ट में आवेदन देने के लिए निर्देश दिया जा सकता है, जिसके आधार पर केस स्थानांतरित करने में सहूलियत हो सकती है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *