अनंतनाग में आतंकियों ने की BJP नेता की गोली मारकर हत्या

जम्मू-कश्मीर

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में आतंकवादियों ने बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या कर दी है. ये घटना अनंतनाग के वेरिंग की है. रिपोर्ट के मुताबिक अनंतनाग जिले के नौगाम गांव में हथियारों से लैस आतंकवादी अनंतनाग जिले के बीजेपी उपाध्यक्ष गुल मुहम्मद मीर के घर पहुंचे और उन्हें गोलियों से भून दिया.

घटना शनिवार शाम की है. घायल गुल मुहम्मद मीर को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. बीजेपी के राज्य प्रवक्ता अल्ताफ ठाकुर ने कहा कि 60 साल के गुल मुहम्मद मीर अब्दुल करीम मीर पर आतंकियों ने हमला किया था. उन्होंने कहा कि मीर को चार गोलियां लगी थी. अस्पताल में डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

जम्मू-कश्मीर बीजेपी ने इस घटना की निंदा की है और कहा है कि बीजेपी आतंकियों की करतूतों के आगे झुकने वाली नहीं है. बता दें कि इस वक्त अनंतनाग में लोकसभा चुनाव के लिए वोट डाले जा रहे हैं. इस वजह से वहां सुरक्षा के कड़े इंतजाम हैं, बावजूद इसके आतंकी हथियारों से लैस होकर घटनास्थल तक पहुंचने में कामयाब रहे और उन्हें गोलियां मारकर फरार हो गए.

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने आतंकियों की धरपकड़ के लिए इलाके में छापेमारी अभियान शुरू कर दिया है. आस-पास से गुजरने वाले वाहनों की तलाशी ली जा रही है. पुलिस संदिग्ध व्यक्तियों से पूछताछ भी कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *