अज्ञात युवक की हत्या कर लाश को मैदान में फेंका, CCTV से मिले अहम सुराग

इंदौर
एरोड्रम थाना इलाके की अम्बिकापुरी कॉलोनी में सुबह-सुबह खाली मैदान में हाथ पैर बंधा शव मिलने से सनसनी फैल गई है. मॉर्निंग वाक (Morning Walk) पर निकले इलाके के लोगों ने शव को पड़ा देख पुलिस को सूचना दी. पुलिस अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर तफ्तीश शुरू कर दी है. आसपास के इलाकों में सर्चिंग की गई और सूचना भी भेजी गई लेकिन मृतक की पहचान नहीं हो सकी है. मृतक की टीशर्ट पर '#मै हूं सक्षम' और हाथ पर 'लक्ष्मी' लिखा था. मृतक के हाथ पैर बंधे हुए थे और दोनों पैर खून से लथपथ थे, मृतक के शरीर पर लाठी से पिटाई के निशान थे. डंडों से पीटकर युवक की ह्त्या (Murder) की आशंका जताई जा रही है.

खाली मैदान में मिला शव पुलिस के लिए रहस्यमई गुत्थी बन गया है. पुलिस ने आस पास के इलाकों में लगे सीसीटीव्ही कैमरे खंगाले तो एक दो पहिया वाहन पर दो युवक शव लेकर फेंकते हुए नजर आ रहे हैं. पुलिस अधिकारियों ने 2 अलग अलग टीमें बनाईं हैं. पुलिस के हाथ कुछ अहम सुराग भी लगे हैं, जिसमे एक एक्टिवा पर सवार दो युवक देर रात खाली मैदान के पास आते हैं और शव फेंक कर भाग जाते हैं. पुलिस अब इन दो पहिया वाहन सवारों की तलाश करने में जुट गई है.

एरोड्रम थाना प्रभारी अशोक पाटीदार के मुताबिक़ अम्बिकापुरी इलाके के खाली मैदान में शव मिला है फिलहाल शव की शिनाख्त नहीं हुई है. युवक की कहीं और हत्या कर उसका शव एरोड्रम इलाके में फेंका गया है. शव फेंकते हुए हत्यारे सीसीटीव्ही में कैद हुए हैं, लेकिन स्पष्ट नजर नहीं आ रहे हैं. आगे और इलाके के कैमरों की तलाश कर उनकी पहचान की जा रही है. जल्द आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए अलग अलग कई टीम गठित की गई हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *