अजीत जोगी की पार्टी में लगी इस्तीफा देने वालों की कतार

बिलासपुर
छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री और जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जे के सुप्रीमो अजीत जोगी की पार्टी में इस्तीफे का सिलसिला चल रहा है. एक के बाद एक कर दो बड़े पदाधिकारियों ने पार्टी का साथ छोड़ दिया है. इस्तीफे के इस सिलसिले से सियासी गलियारों में चर्चाओं का दौर है. चर्चा है कि विधानसभा चुनाव के दौरान तवज्जो नहीं मिलने से नाराज नेता लोकसभा चुनाव से पहले पार्टी छोड़ रहे हैं.

बता दें कि पिछले दिनों पार्टी के संगठन महामंत्री अब्दुल हमीद हयात ने पार्टी से अलविदा कहा था. अब अजीत जोगी की पार्टी के प्रदेश अल्पसंख्यक विभाग के अध्यक्ष नुमान अकरम ने पार्टी का साथ छोड़ दिया है. नुमान अकरम ने अपना इस्तीफा पार्टी सुप्रीमो अजीत जोगी को सौप दिया है. हालांकि इस्तीफे में कारणों का जिक्र नहीं किया गया है. अकरम ने इस्तीफे में लिखा है कि अपरिहार्य कारण से इस्तीफा दे रहे हैं.

पार्टी में इस्तीफे के सिलसिले पर प्रवक्ता इकबाल रिजवी का कहना है कि पार्टी में आना जाना लगा रहता है, जो लोग जाना चाह रहे हैं, उन्हें कौन रोक सकता है. रिजवी का कहना है कि इन इस्तीफों से पार्टी पर कोई असर नहीं पड़ेगा. लोकसभा चुनाव में पार्टी और भी मजबूती के साथ चुनाव लड़ेगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *