कंगना-करणी सेना में ठनी, अपने बयान पर माफी नहीं मांगेंगी एक्ट्रेस

नई दिल्ली

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत स्टारर फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' 25 जनवरी को रिलीज होगी. कंगना और कृष ने मिलकर मूवी को डायरेक्ट किया है. फिल्म को लेकर खूब बज बना हुआ है. फिल्म में कंगना रानी लक्ष्मीबाई का किरदार निभा रही हैं. फिल्म के कंटेंट को लेकर विवाद भी हो रहा है. श्री राजपूत करणी सेना मूवी का विरोध कर रही है.

करणी सेना का कहना है कि फिल्म में रानी लक्ष्मीबाई को स्पेशल डांस नंबर करते हुए दिखाया गया है, जो कि परंपरा के खिलाफ है. उनका कहना है कि फिल्म रिलीज से पहले उन्हें दिखाई जाए. उनके इस बयान का कंगना ने भी मुंहतोड़ जवाब दिया था. एक्ट्रेस ने कहा, 'मैं भी राजपूत हूं. एक-एक को नष्ट कर दूंगी.' इसके बाद करणी सेना ने दावा किया कि इस प्रोटेस्ट में वो शामिल नहीं है.

कुछ लोग श्री राजपूत करणी सेना के नाम का गलत इस्तेमाल कर रहे हैं. लेकिन उन्होंने कंगना से अपने संगठन के खिलाफ अपमानजनक बयान देने के लिए माफी की मांग की है.

वहीं इसके जवाब में कंगना ने कहा, ' मैं किसी से भी माफी नहीं मांगूंगी. मैंने कोई गलती की ही नहीं तो कभी भी उसके लिए माफी नहीं मांगी. हमने वादा किया है कि फिल्म में रानी लक्ष्मीबाई के बारे में कुछ भी गलत नहीं दिखाया है, इसलिए उन्हें हमारा समर्थन करना चाहिए.'

बकौल कंगना, 'रानी लक्ष्मीबाई मेरी रिश्तेदार नहीं हैं. मुझे लगता है कि वो पूरे देश की बेटी हैं तो हम सभी को फिल्म का समर्थन करना चाहिए. श्री राजपूत करणी सेना को मेरे साथ ईगो कार्ड नहीं खेलना चाहिए. मैं यहां किसी से मांफी मांगने के लिए नहीं हूं.'

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *