नेता हत्या मामले में आरोपी पर 10 हजार का इनाम

मंडला
देर रात मंडला के महाराजपुर थाना अंतर्गत गुरुद्वारा के समीप हुए गोलीकांड में पुलिस संक्रिय हो गई है। इस मामले में वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी पर पुलिस ने इनाम की घोषणा की है। पुलिस अधीक्षक दीपक कुमार शुक्ला ने बताया कि आरोपी हैप्पी यादव उर्फ मयूर पिता गणेश यादव निवासी स्वामी सीताराम वार्ड यादव कॉलोनी मंडला है। जो घटना के बाद से फरार हो गया, अब जो भी आरोपी की जानकारी देगा अथवा आरोपी को बंदी करेगा या आरोपी को पकड़वाने के लिए पुलिस की मदद करेगा उसे 10 हजार रुपए के ईनाम दिया जायेगा।

देर रात हुई थी हत्या

मंडला में देर रात आज्ञात बदमाशों ने कांग्रेस नेता की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना देर रात 1 बजे की है। जब सोनू परोचियां अपनी मोपेड से जा रहा था तो कुछ लोगों ने पहले तो तो उसे चार पहिया वाहन से टक्कर मार दी और जब तक वह संभल पाता, उससे पहले ही सीने में गोली मार दी। सोनू के साथ एक अन्य युवक भी घायल हुआ है। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गये। मृतक सोनू परोचियां NSUI का जिला महासचिव है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

आरोपी की गिफ्तारी पर अड़े परिजन

मंडला देर रात हुए गोलीकांड में हुई सोनू परौचिया की मौत को लेकर पोस्टमार्टम ना कराने की जिद पर अड़े परिजन आरोपी की कर रहे गिरफ्तारी की मांग जिला अस्पताल में लगी परिजनों की भीड़। इस दौरान जिला अस्पताल पहुंचे कांग्रेस कमेटी के जिला अध्यक्ष संजय सिंह परिहार ने बताया कि एनएसयूआई के कार्यकर्ता की निर्मम हत्या का आरोपी जब तक गिरफ्तार नहीं होता है तब तक शव को किसी भी हालत में नहीं ले जाया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *