साध्वी से रेप का मामला, नारायण साईं को उम्रकैद की सजा

अहमदाबाद
आसाराम के बेटे नारायण साईं को सूरत सेशन्स कोर्ट ने उम्रकैद की सजा सुनाई है। कोर्ट ने पिछले हफ्ते ही उसे रेप मामले में दोषी करार दिया था। नारायण साईंं पर उसके आश्रम में रहने वाली दो बहनों ने रेप का आरोप लगाया था। सूरत की दो बहनों ने 2013 में पुलिस में दर्ज अपनी शिकायत में आरोप लगाया था कि आसाराम और नारायण साईं ने उनके साथ बलात्कार किया।

दोनों बहनों की शिकायत के बाद नारायण को दिसंबर 2013 में दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया था। पीड़ित लड़कियों ने पुलिस को बताया था कि नारायण साईंं ने वर्ष 2002 और 2005 के बीच दोनों से कई बार रेप किया था।

सूरत की रहने वाली इन बहनों ने नारायण साईंं और आसाराम के खिलाफ दुष्कर्म की शिकायत दर्ज कराई थी। दोनों बहनों ने साईंं और आसाराम के खिलाफ यौन शोषण की अलग-अलग शिकायत दर्ज कराई थी।

आसाराम पहले से भुगत रहा है रेप मामले में उम्रकैद की सजा
शिकायत के आधार पर पुलिस ने आसाराम और उसके बेटे के खिलाफ दुष्कर्म, यौन शोषण और अवैध तरीके से बंधक बनाकर रखने और अन्य अपराध के तहत मामला दर्ज किया था। बता दें कि आसाराम को पिछले साल जोधपुर अदालत ने यूपी के शाहजहांपुर की नाबालिग युवती से बलात्कार के मामले में दोषी ठहराया था और आजीवन कारावास की सजा सुनाई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *