वाघा बॉर्डर पहुंचे विंग कमांडर अभिनंदन, थोड़ी देर में अटारी पर होगा

नई दिल्ली 
 भारत और पाकिस्तान के रिश्तों के लिए आज का दिन काफी अहम है. पाकिस्तान आर्मी की ओर से बंदी बनाए गए भारतीय विंग कमांडर अभिनंदन की आज वतन वापसी होगी. अमेरिका समेत कई देशों के दबाव और भारत के आक्रामक रुख के बाद पाकिस्तान ने यह फैसला लिया. अमेरिका ने पाकिस्तान के इस फैसले का स्वागत किया. अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि भारत-पाकिस्तान से अच्छी खबर आ रही है. उधर पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह मोहम्मद कुरैशी ने भारत से एक बार फिर सबूत मांगा है. उनका कहना है कि अगर भारत ठोस सबूत देता है तो हम 'बेहद बीमार' मसूद अजहर को गिरफ्तार करेंगे.
  अभिनंदन को सौंपने की कागजी कार्रवाई जारीअटारी बॉर्डर पर विंग कमांडर अभिनंदन को भारतीय अधिकारियों को सौंपने के लिए पाक रेंजर्स कागजी कार्रवाई कर रहे हैं. अभिनंदन को पाक रेंजर्स ही लाहौर से लेकर अटारी बॉर्डर तक पहुंचे हैं.
  वाघा बॉर्डर पर की पहली तस्वीरेंपाकिस्तान की सीमा में वाघा बॉर्डर पर भी काफी लोग भारत के हीरो विंग कमांडर अभिनंदन को देखने के लिए पहुंचे हैं. 
 वाघा बॉर्डर पहुंचे अभिनंदनविंग कमांडर अभिनंदन पाकिस्तान की ओर वाघा बॉर्डर पर पहुंच गए हैं. थोड़ी देर में भारतीय सीमा में अटारी बॉर्डर पर उनका स्वागत किया जाएगा. विंग कमांडर अभिनंदन को पाकिस्तानी रेंजर लेकर वाघा बॉर्डर पहुंचे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *