वर्तमान और पूर्व CM के बीच शायराना ट्विटर वॉर, इस TWEET को मिला रहा काफी रिएक्शन

रायपुर
छत्तीसगढ़ में आदर्श गोठान को लेकर वर्तमान और पूर्व मुख्यमंत्री ट्विटर पर आमने-सामने आ गए हैं. हालांकि ये पहला मामला नहीं है. कई बार दोनों किसी न किसी मसले पर सोशल मीडिया में एक दूसरों को टोंट कसते नजर आते रहे हैं. अब ताजा मामला गोठान को लेकर शुरू हुआ. पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह और सूबे के वर्तमान सीएम भूपेश बघेल के बीच गोठानों को लेकर शनिवार को बेहद शायराना अंदाज में ट्विटर वॉर चल.

दरअसल, मसला जांजगीर जिले के अमोरा गांव में बने आदर्श गोठान का है. यहां ताला लगे होने की ख़बर को ट्वीट करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने लिखा है कि तुम्हारी फाइलों में गांव का मौसम गुलाबी है, मगर ये आंकड़े झूठे हैं ये दावा किताबी है. डॉ. रमन सिंह ने अपने ट्वीट में सीएम भूपेश बघेल से कहा है कि जो गोठान उनकी फाइलों में आदर्श गोठान का दर्जा प्राप्त है उसकी जमीनी हक़ीक़त से वे अनभिज्ञ है वहां चारा-चरवाहों के आभाव में ताले जड़े हुए है.

वहीं डॉ. रमन सिंह के इस ट्वीट के जवाब में सीएम भूपेश बघेल ने आदर्श गौठान अमोरा की शनिवार सुबह की तस्वीरें ट्वीट करके तनवीर सामानी का शेर लिखा है कि फ़र्ज़ी क़िस्सों, झूठी बातों से अक्सर सच्चाई के क़द को नापा करता हूं. ट्विटर पर ये दोनों ट्वीट आते ही वायरल हो गये है और दोनों के समर्थक इसे लेकर रोचक कमेंट और रिट्वीट भी कर रहे है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *