लोकसभा इलेक्शन 2019 के पहले दिन ही रिलीज होगी ‘PM Narendra Modi’, विवेक ओबरॉय ने किया खुलासा

नई दिल्ली 
फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' (PM Narendra Modi) बॉयोपिक की रिलीज डेट सामने आ गई है। फिल्म की रिलीजिंग डेट का खुलासा फिल्म के लीड एक्टर विवेक ओबरॉय ने अपने सोशल अकाउंट से की है। आपको बता दें कि फिल्म के रिलीज को लेकर कई राजनीतिक दल इसका विरोध कर रहे थे। वहीं फिल्म को कई बार हाईकोर्ट के चक्कर काटने पड़े थे। अब सभी मुसीबतें झेलने के बाद यह फिल्म  11 अप्रैल को रिलीज होगी। आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव के पहले चरण की वोटिंग भी 11 अप्रैल से शुरू होगी।
 
विवेक ओबरॉय ने फिल्म का एक नया पोस्ट शेयर किया है जिसमें फिल्म की नई रिलीज डेट का खुलासा किया गया है। इस पोस्टर को शेयर करते हुए विवेक ने लिखा, 'दुआओं के लिए आप सभी का धन्यवाद। भारतीय ज्यूडिशियरी का धन्यवाद। हम उम्मीद करते हैं कि फिल्म आपको पसंद आएगी और आपको इंस्पायर करेगी। '

आपको बता दें कि यह फिल्म आज यानी 5 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी, लेकिन गुरुवार को फिल्म के प्रोड्यूसर ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी कि फिल्म 5 अप्रैल को रिलीज नहीं हो रही है। इस दौरान उन्होंने फिल्म की रिलीज डेट के बारे में कोई जानकारी नहीं दी थी। लेकिन अब फिल्म की रिलीज डेट सामने आ गई है और यह 11 अप्रैल को रिलीज होगी। आपको यह भी बात दें कि फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' में विवेक ओबेरॉय प्रधानमंत्री की भूमिका निभाते हुए दिखेंगे। उमंग कुमार फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' का निर्देशन किया है। सुरेश ओबेरॉय, संदीप सिंह और आनंद पंडित ने फिल्म  'पीएम नरेंद्र मोदी' को प्रोड्यूस किया है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *