राजकुमार राव ने शेयर किए दो अलग-अलग लुक, लूडो में ऐसे आएंगे नजर

 
मुंबई 

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव पिछले कई दिनों से एक हिट की तलाश कर रहे हैं. कोई बड़ा हिट नहीं होने के बावजूद राजकुमार राव की एक्टिंग की सबने तारीफ की है. अब राजकुमार राव डायरेक्टर अनुराग बासु की फिल्म लूडो में नजर आएंगे. फिल्म में राजकुमार राव के कैरेक्टर की भी खूब चर्चा हो रही है.

कुछ समय से खबर आ रही थी कि अनुराग बासु, अभिषेक बच्चन और राजकुमार राव संग काम कर रहे हैं. उनकी इस नई फिल्म में दंगल एक्ट्रेस फातिमा सना शेख भी हैं. बाद में निर्माताओं ने इसके टाइटल की भी घोषणा कर दी थी. अब पता चला है कि इसमें चार अलग-अलग स्टोरीज होंगी.

फिल्म की एक स्टोरी में राजकुमार राव और फातिमा सना शेख नजर आएंगी और ये राजकुमार के फैन्स के लिए न्यू ईयर गिफ्ट भी है क्योंकि उन्होंने फिल्म के नए लुक भी शेयर किए हैं. दोनों लुक काफी अलग हैं और इसने सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा है. पहले लुक में राजकुमार राव ने महिला की पोशाक पहनी हुई है जबकि दूसरे में वह रेट्रो लुक में नजर आ रहे हैं. दूसरे अवतार में राजकुमार राव, मिथुन चक्रवर्ती के फैन लग रहे हैं.

इस फिल्म में अभिषेक बच्चन के साथ राजकुमार राव, फातिमा सना शेख, सान्या मल्होत्रा, आदित्य रॉय कपूर, पंकज त्रिपाठी और रोहित सराफ काम कर रहे हैं. ये फिल्म 24 अप्रैल 2020 को रिलीज होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *