मोदी सरकार के खिलाफ राहुल गांधी के ट्वीट कांग्रेस को पहुंचा रहे हैं नुकसान?

 नई दिल्ली
भारत और चीन के बीच वास्तविक नियंत्रण रेखा (LAC) पर चल रहे तनाव के बीच कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के बयानों से पार्टी के काडर तक असहज दिख रहे हैं। चीन से तनाव पर सियासत के कारण पार्टी पूरी तरह से अलग-थलग पड़ चुकी है। विशेषज्ञों का मानना है कि चीन को लेकर जिस तरह से राहुल बयान दे रहे हैं उससे पार्टी की ही किरकिरी हो रही है। कुछ विशेषज्ञों का मानना है कि सामान्य कार्यकर्ता होते हुए भी राहुल पार्टी पार्टी का उतना ही नुकसान कर रहे हैं जितना उन्होंने अध्यक्ष रहते हुए किया है।

राहुल के ट्वीट का हो रहा उल्टा असर!
विशेषज्ञों का कहना है कि गलवान घाटी में भारत के 20 जवानों की शहादत के बाद इस समय देश की जनता में चीन के खिलाफ काफी गुस्सा है। ऐसे में राहुल के पीएम नरेंद्र मोदी और केंद्र सरकार पर सवाल उठाने वाले ट्वीट और बयान से पार्टी के खिलाफ लोगों में गुस्सा बढ़ रहा है। बता दें कि राहुल गलवान में भारतीय सैनिकों की शहादत के बाद और लद्दाख में तनाव को लेकर लगातार केंद्र पर सवाल उठा रहे हैं।

राहुल साध रहे पीएम मोदी पर निशाना
राहुल ने 17 जून को सीधे पीएम नरेंद्र मोदी पर सवाल उठाए थे। राहुल ने अपने ट्वीट में कहा था कि पीएम खामोश क्यों हैं। वह छुप क्यों रहे हैं। बहुत हो चुका है। हमें यह जानने का हक है कि क्या हुआ। चीन को हमारे सैनिकों को मारने की हिम्मत कैसे हुई? चीन को हमारी जमीन कब्जाने की हिम्मत कैसे हुई?

इसके बाद राहुल ने शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देते हुए एक वीडियो पोस्ट किया और कहा कि चीन हमसे हमारी जमीन छीनी है। पीएम को सामने आना चाहिए। पूरा देश पीएम के साथ खड़ा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *