महिला पत्रकार से मोबाइल लूटा, ऑटो से गिरकर हुईं घायल

नई दिल्ली
सीआर पार्क से शॉपिंग कर ऑटो से घर जा रही एक महिला पत्रकार से बाइक सवार दो बदमाशों ने उनका मोबाइल फोन लूट लिया। इस दौरान वह चलते ऑटो से नीचे भी गिर गईं। इस कारण उनके सिर और जबड़े में गहरी चोट आई है। उनका एम्स के ट्रॉमा सेंटर में इलाज चल रहा है। वह एक न्यूज एजेंसी में काम करती हैं।
घटना रविवार शाम 5 से 6 बजे के बीच सीआर पार्क थाना इलाके में हुई। मामले में लूट का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस की स्पेशल टीम फरार बदमाशों की तलाश कर रही है। डीसीपी अतुल ठाकुर ने बताया कि 26 साल की महिला पत्रकार जोयमाला बागची शॉपिंग करने के बाद ऑटो से गौतम नगर अपने घर जा रही थीं।

जोयमाला से सीआर पार्क, बी-ब्लॉक के रोड नंबर 1 पर हेलमेट पहने बाइक सवार दो बदमाशों ने मोबाइल फोन लूट लिया। इस दौरान वह ऑटो से नीचे गिर पड़ीं। उनके दोस्तों ने बताया कि पहले उन्हें एक प्राइवेट अस्पताल में ले जाया गया। वहां से उन्हें एम्स रेफर कर दिया गया।

घर लौटने में देरी होन पर महिला पत्रकार के पिता उन्हें लगातार फोन करते रहे, मगर घटना की वजह से उनसे बात नहीं हो पाई। उन्होंने बेटी के दोस्तों और ऑफिस में फोन किया। करीब तीन घंटे बाद महिला पत्रकार के साथ हुई घटना के बारे में परिजनों को पता चला।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *