बिग बॉस 13 में लगेगा डर का तड़का, हॉरर थीम लेकर लौटेंगे सलमान खान!

 
नई दिल्ली 

बिग बॉस सीजन 13 को लेकर मेकर्स की तैयारियां जोरों पर हैं. शो के कंटेस्टेंटेस के नाम से लेकर लोकेशन, थीम से जुड़ी नई अपडेट्स लगातार सामने आ रही हैं. ये तो पहले ही कंफर्म हो गया है कि सीजन 13 भी सलमान खान ही होस्ट करेंगे. लोकेशन के लोनावला से मुंबई के फिल्म सिटी में शिफ्ट करने की चर्चा है. इस बीच शो के कॉन्सेप्ट यानी थीम को लेकर भी बड़ी खबर सामने आई है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बिग बॉस 13 की थीम को लेकर मेकर्स के बीच मंथन जारी है. अगर बात बनी तो इस बार का थीम हॉरर हो सकता है. लेकिन अभी हॉरर थीम को लेकर बात फाइनल नहीं हो पाई है. मालूम हो कि सीजन 12 की थीम विचित्र जोड़ी थी. अगर मेकर्स हॉरर थीम पर बिग बॉस का कॉन्सेप्ट तय करते हैं तो ये वाकई यूनीक होगा. इससे पहले किसी रियलिटी शो में ऐसा कॉन्सेप्ट देखने को नहीं मिला है.

वैसे भी इन दिनों टीवी की दुनिया में सुपरनैचुरल शोज की बाढ़ देखने को मिल रही है. नागिन 3, कवच 2, डायन, नजर जैसे शोज टीआरपी रेटिंग में बेहतरीन कर रहे हैं. हॉरर और सुपरनैचुरल मसाला हमेशा से ही टीवी ऑडियंस को इंप्रेस करते आया है. अब देखना होगा कि रियलिटी शो में हॉरर का तड़का क्या जादू बिखेरेगा.

बिग बॉस 12 श्रींसत और दीपिका कक्कड़ इब्राहिम, दीपक ठाकुर, सुरभि राणा, अनूप जलोटा, जसलीन मथारू की वजह से खूब चर्चा में रहा था. लेकिन टीआरपी और एंटरटेनमेंट के मामले में सीजन 12 खास कमाल नहीं दिखा पाया था. इसलिए मेकर्स नए सीजन को खूब एंटरटेनिंग बनाने की कोशिश में हैं. वैसे तो खबरें ये भी हैं कि इस बार कॉमनर्स शोज में नहीं आएंगे. पूरा शो सेलेब्रिटी कंटेस्टेंट्स पर बेस्ड होगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *