प्रेमी ने दोस्तों के सामने परोस दी प्रेमिका की इज्जत, वेश्यावृत्ति में धकेलने की भी की कोशिश

 
अलीगढ़

 लव सेक्स और धोखे की कहानी तो आपने अक्सर सुनी होगी, लेकिन इस बार कहानी में ब्लैक मेलिंग ने भी एंट्री ले ली है। दरअसल, बिहार की रहने वाली युवती के अलीगढ़ के युवक से प्रेम संबंध बन गए, जिसके बाद प्रेमी प्रेमिका को शादी का झांसा देकर उसका यौन शोषण करता रहा। इतना ही नहीं प्रेमी ने दोस्तों के सामने उनकी हवस का शिकार होने के लिए उसे परोस दिया।

पीड़िता ने बताया कि उसकी मुलाकात अलीगढ़ के क्वार्सी इलाके के एक ट्रक चालक युवक से हुई। चालक शादी का झांसा देकर उसे अलीगढ़ के क्वार्सी इलाके में लेकर आ गया। यहां वह उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा। कुछ दिन बाद उसने अपने घर पर दोस्तों को बुला लिया और उसे नशे का इंजेक्शन देकर दोस्तों के सामने परोस दिया। होश में आने पर प्रेमिका को पता चला तो इसका विरोध किया।

पीड़िता ने आरोप लगाया है कि आरोपी ने उसकी अश्लील वीडियो भी बनाई है और उसे वायरल करने की धमकी देकर ब्लैक मेलिंग भी कर रहा है। हद तो तब हो गई कि जब प्रेमी ने उसे वेश्यावृत्ति में धकेलने की भी की कोशिश की है। इस पूरे मामले की शिकायत पीड़ित युवती ने एसएसपी कार्यालय आकर की है। जिसमें सीओ तृतीय अनिल समानिया ने संबंधित थाना क्वार्सी पुलिस को जांच कर कार्रवाई के आदेश दिए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *