पीएम मोदी आज राजस्थान के चुरू में जनसभा को करेंगे संबोधित

 
नई दिल्ली 

लोकसभा चुनाव 2019 में एक बार फिर सत्ता में वापसी के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक के बाद एक राज्य में चुनावी रैलियां कर रहे हैं. इस कड़ी में पीएम मोदी मंगलवार को राजस्थान के चुरू में चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंच रहे हैं. चार दिन के भीतर मोदी का राजस्थान में दूसरी सभा है. इससे पहले उन्होंने टोंक में रैली को संबोधित किया था.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दोपहर चुरू के पुलिस लाइन मैदान में दोपहर 12:30 बजे आमसभा को संबोधित करेंगे. इस रैली के जरिए राजस्थान के शेखावाटी इलाके की तीन लोकसभा सीटों चुरू, झुंझुनूं और सीकर के मतदाताओं को साधने का प्रयास करेंगे.

बता दें कि लोकसभा चुनाव अभियान का आगाज बीजेपी ने शुरू कर दिया है. बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने बूथ कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र के साथ चुनावी अभियान की औपचारिक शुरूआत की थी. इसके बाद पीएम मोदी ने शनिवार को टोंक-सवाईमाधोपुर एक जनसभा को संबोधित करके मिशन 2019 का और भी धार दिया है.

पिछले लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने राजस्थान की सभी 25 सीटों पर जीत दर्ज की थी, लेकिन बाद में दो सीटों पर हुए उपचुनाव में कांग्रेस ने जीत हासिल की. इस तरह मौजूदा समय में बीजेपी के 23 सांसद हैं. हाल ही में हुए विधानसभा चुनाव में बीजेपी को हार का मुंह देखना पड़ा है और कांग्रेस ने सत्ता में वापसी की है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *