परिवार के साथ घर लौट रही नाबालिग से गैंगरेप, 7 गिरफ्तार

 पटना 
नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म मामले में अगमकुआं थाने की पुलिस ने सात युवकों को गिरफ्तार किया है। वहीं पीड़िता को पुलिस ने मेडिकल जांच के लिए भेजा है। घटना अगमकुआं थाना क्षेत्र की बड़ी पहाड़ी में 22 जून को घटी थी। गुरुवार की सुबह पीड़िता के परिजनों ने अगमकुआं थाने की पुलिस को नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म किए जाने की सूचना दी। 

परिजनों ने बताया कि 22 जून की रात करीब साढ़े नौ बजे लड़की परिवार के अन्य सदस्यों के साथ समीप के एक भोज समारोह से अपने घर वापस लौट रही थी। इस दौरान युवकों ने लड़की को अपने साथ समीप के खेत में ले गये। जहां युवकों ने बारी-बारी से घटना को अंजाम दिया। लड़की द्वारा शोर मचाए जाने पर परिजन वहां पहुंचे। 

घटना का विरोध किए जाने पर घटना को अंजाम देने वाले आरोपितों ने परिवार वालों को धमकाते हुए कहा कि पुलिस में शिकायत किए जाने पर इसका परिणाम बहुत ही बुरा होगा। जिस कारण परिवार के लोग सहम गए और घर पर ही दुबके रहे। वे घर से बाहर भी नहीं निकल रहे थे। गुरुवार की सुबह परिजनों ने परिवार के अन्य लोगों द्वारा हिम्मत बढ़ाए जाने पर थाना पहुंचे और पूरे मामले से पुलिस को अवगत कराया। 

अगमकुआं थानाध्यक्ष अभिजीत कुमार ने बताया कि पीड़िता के बयान पर सात आरोपित युवकों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार किए गए युवकों में अखिलेश कुमार उर्फ हॉर्लिक्स, उत्तम कुमार, भोला कुमार, महादेव कुमार, लक्ष्मण महतो, अजीत कुमार व मीरा कुमार शामिल हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *