दीपक चाहर अप्रैल 2020 तक नहीं होंगे टीम इंडिया का हिस्सा: MSK प्रसाद

 नई दिल्ली 
भारतीय क्रिकेट टीम के चीफ सिलेक्टर एमएसके प्रसाद ने दीपक चाहर की फिटनेस को लेकर बयान दिया है। प्रसाद ने बताया कि अप्रैल 2020 तक दीपक चाहर टीम इंडिया से बाहर रहेंगे। उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि दीपक चाहर को लेकर मैं खुद मार्च-अप्रैल तक शंका में हूं। श्रीलंका के खिलाफ 3 मैचों की टी-20 और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 3 मैचों की वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान किया जा चुका है। 

अच्छी फार्म में चल रहे तेज गेंदबाज दीपक चाहर के लिए बुरी खबर है। उनकी पीठ की चोट उभर आई है। वह अगले साल होने वाले आईपीएल की शुरुआत तक बाहर हो गए हैं। उनके चोटिल होने के कारण नवदीप सैनी भारतीय टीम में बने रहेंगे।
 
 दीपक चाहर को वेस्टइंडीज के खिलाफ विजाग में खेले गए दूसरे वनडे मैच में पीठ दर्द की शिकायत हुई थी। प्रसाद ने टीम इंडिया के सिलेक्शन की प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि भारत के पास तीनों फॉर्मेटों के लिए अगले सात साल के लिए काफी बैकअफ है। 

श्रीलंका के खिलाफ टी-20 सीरीज का पहला मैच पांच जनवरी को गुवाहाटी में, दूसरा सात जनवरी को इंदौर में और तीसरा 10 जनवरी को पुणे में खेला जाएगा। 

टी-20 सीरीज के लिए टीम इस प्रकार है: विराट कोहली (कप्तान), शिखर धवन, लोकेश राहुल, श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, ऋषभ पंत, संजू सैमसन, रवींद्र जडेजा, शिवम दुबे, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, शार्दुल ठाकुर, नवदीप सैनी, जसप्रीत बुमराह, वॉशिंगटन सुंदर।
 
वनडे सीरीज के लिए टीम इस प्रकार है: विराट कोहली (कप्तान), शिखर धवन, लोकेश राहुल, रोहित शर्मा, श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, ऋषभ पंत, रवींद्र जडेजा, शिवम दुबे, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, शार्दुल ठाकुर, नवदीप सैनी, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी और केदार जाधव

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *