दिल्ली के कारोबारी ने एक्ट्रेस ईशा गुप्ता पर मानहानि का किया केस

नई दिल्ली    
बॉलीवुड अभिनेत्री ईशा गुप्ता के खिलाफ दिल्ली के एक कारोबारी ने साकेत अदालत में मानहानि शिकायतपत्र दाखिल की है। इस अभिनेत्री ने कारोबारी पर यौन दुराचार का आरोप लगाया था। दिल्ली के कारोबारी रोहित विग ने साकेत कोर्ट में भारतीय दंड संहिता की धारा 499 और 500 के तहत अधिवक्ता विकास पाहवा के माध्यम से मानहानि का मुकदमा दायर किया।

याचिकाकर्ता ने शिकायत पर संज्ञान लेने और कानून के प्रावधानों के तहत अभिनेत्री के खिलाफ मुकदमा चलाने और दंडित करने की मांग की है। उन्होंने अपने पक्ष में पर्याप्त मुआवजा भी मांगा है। अदालत ने इस शिकायत पर संज्ञान ले लिया है। इस मामले में अगली सुनवाई के लिए 28 अगस्त की तारीख तय की है। सुनवाई की अगली तारीख पर अदालत शिकायतकर्ता के पक्ष में गवाहों के बयान दर्ज करेगी।

कारोबारी की तरफ से दायर याचिका में कहा गया है कि शिकायतकर्ता को मानसिक पीड़ा हर दिन सामना करना पड़ता है। क्योंकि करीबी दोस्त और सहकर्मी निरंतर आधार पर उसके और उसके परिवार से संपर्क कर रहे हैं और अभिनेत्री द्वारा लगाए आरोपों पर सवाल कर रहे हैं। जबकि यह सभी आरोप गलत है।

इससे पहले 6 जुलाई को अभिनेत्री ईशा ने रोहित विग पर आरोप लगाया था कि उन्होंने अभिनेत्री को इतनी बुरी नजर से देखा, जैसे बलात्कार कर रहा हो। अभिनेत्री ने पिछले दिनों कथित घटना के विभिन्न पोस्ट और ट्वीट साझा किए थे। अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर इस तरह के एक पोस्ट में, अभिनेत्री ने लिखा ‘अपनी पिछली पोस्ट के बारे में जिक्र करते हुए कहा कि यह लड़का सचमुच अपनी आंखों से मेरे साथ बलात्कार कर रहा था  मैं बहुत डर गई थी। लेकिन मेरे सुरक्षा गार्डों ने मुझे सामान्य किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *