क्रिकेटर मिताली राज के किरदार में दिखेंगी तापसी पन्नू?

तापसी पन्नू को इस समय बॉलिवुड की बेहतरीन ऐक्ट्रेस माना जाता है। तापसी आजकल हर जॉनर की फिल्में कर रही हैं। अब ऐसी खबर आ रही है कि तापसी जल्द ही भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान मिताली राज की बायॉपिक में उनका किरदार निभा सकती हैं। अगर ऐसा होता है तो यह दूसरी बार होगा जबकि तापसी एक खिलाड़ी के रोल में दिखेंगी। इससे पहले वह दिलजीत दोसांझ की 'सूरमा' में हॉकी प्लेयर के रोल में दिखाई दी थीं।

मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सूत्रों ने बताया है कि मिताली के रोल के लिए तापसी को शॉर्ट लिस्ट कर लिया गया है। हालांकि अभी तक इसका ऑफिशल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है। बताया जा रहा है कि अभी तक डायरेक्टर का चुनाव नहीं किया गया है और फिल्म की स्क्रिप्ट लिखी जा रही है।

इससे पहले भी एक इंटरव्यू में तापसी से मिताली राज की बायॉपिक के बारे में पूछा गया था। तब भी तापसी ने कहा था कि अगर यह फिल्म उन्हें ऑफर की जाती है तो वह इस किरदार को खुशी से निभाना चाहेंगी। तापसी ने स्पोर्ट्स बायॉपिक में काम करने की भी इच्छा जताई थी।

बता दें कि मिताली राज भारत की एक मात्र महिला क्रिकेटर हैं जिन्होंने वनडे इंटरनैशनल क्रिकेट में 6 हजार से ज्यादा रन बनाए हैं, जिसमें उनके 7 शतक और 52 अर्धशतक शामिल हैं। हाल में इंटरनैशनल क्रिकेट में मिताली ने 20 साल पूरे किए हैं। मिताली के रोल में तापसी को देखना दिलचस्प होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *