कश्मीर में आतंकियों ने की छत्तीसगढ़ के मजदूर की हत्या, CM भूपेश बघेल ने किया ये ऐलान

रायपुर
जम्मू एंड कश्मीर (Jammu and Kashmir) के पुलवामा में बुधवार को आतंकवादियों (Terrorists) ने छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के एक मजदूर की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी है. छत्तीसगढ़ के जांजगीर (Janjgir) का रहने वाला सेठी राम सागर कश्मीर (Kashmir) के ईंट भट्ठे में काम करने गया था. जिस इलाके में वो रहता था वहां आतंकियों की घुसपैठ का इनपुट सेना को मिला था. सेना के जवानों द्वारा वहां पहुंचने पर आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी. इसमें सेना के जवानों ने तीन आतंकियों को मार गिराया. आतंकियों ने सेठी राम सागर को निशाना बनाते हुए उसे गोली मार दी. इससे सेठी की मौके पर ही मौत हो गई.

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) ने आतंकियों द्वारा सेठी सागर की हत्या (Murder) की निंदा की है. साथ ही मृतक के परिजनों को 4 लाख रुपए की आर्थिक सहायता राशि प्रदान करने के निर्देश भी दिए हैं. इसके साथ ही सीएम बघेल ने राज्य के पुलिस (Police) महानिदेशक को जम्मू-कश्मीर पुलिस से इस संबंध में आवश्यक समन्वय करने को कहा है. साथ ही मृतक के परिजनों को हर संभव मदद करने का आश्वासन भी दिया शासन की ओर से दिया गया है.

सेठी राम सागर के आतंकी हमले में मारे जाने की खबर बुधवार की दोपहर तक उसके जांजगीर निवासी परिजनों को मिली. इसके बाद पूरे इलाके में मातम छा गया है. बताया जा रहा है कि कश्मीर पुलिस द्वारा मोबाइल फोन के जरिए सेठी राम सागर के परिजनों से संपर्क किया गया और उन्हें घटना की जानकारी दी गई. घबर इलाके में फैलने के बाद मृतक के निवास स्थान पर लोगों की भीड़ इकट्ठा होनी शुरू हो गई.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *