कमलनाथ बोले- कोरोना संक्रमण को देखते हुए लॉकडाउन का सख्ती से पालन हो

भोपाल
कोरोना संक्रमितों की लगातार बढ़ती संख्या के मद्देनजर इंदौर में तीन दिनों तक पूरी तरह से लॉकडाउन (Lockdown) लागू कर दिया गया है. वहीं,  मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ (Kamal Nath) ने कहा है कि कोरोना संक्रमण को देखते हुए लॉकडाउन का सख्ती से पालन होना चाहिए.

कमलनाथ ने ट्वीट कर कहा, ''प्रदेश में कोरोना संक्रमण को देखते हुए लॉकडाउन का सख्ती से पालन हो, इसमें किसी को गुरेज नहीं है लेकिन इंदौर में जिस प्रकार से दूध की सप्लाई को भी बंद करने का निर्णय लिया गया है वो बेहद ही आपत्तिजनक है. दूध-दवाई आवश्यक वस्तुओं की श्रेणी में आती है.''

वहीं, एक दूसरे ट्वीट में कांग्रेस नेता ने कहा कि देश भर में आवश्यक वस्तुओं पर कोई रोक नहीं है. इस निर्णय से उन बच्चों, बुजुर्गों और मरीज़ों का क्या होगा जो दूध पर ही आश्रित हैं ? उन पशु पालकों के बारे में भी सोचिए, जो पूर्व से ही दोहरी मार झेल रहे हैं. जनहित में इस निर्णय को तत्काल बदला जाए.

मध्‍य प्रदेश में सामने आए 5 नए पॉजिटिव केस, संक्रमितों की संख्‍या 39 तक पहुंची
उल्लेखनीय है कि मध्‍य प्रदेश में शासन और प्रशासन कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए तमाम तरह के प्रयास कर रहा है. इस बीच, रविवार को अधिकारियों ने प्रदेश में कोरोना वायरस से संक्रमित पांच नए मामले मिलने की बात कही है. न्‍यूज एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, नए पॉजिटिव मामलों के सामने आने के बाद मध्‍य प्रदेश में COVID-19 से पीड़ितों की संख्‍या 34 से बढ़कर 39 तक पहुंच गई है. जानकारी के मुताबिक, पांचों नए मरीज इंदौर में सामने आए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *