आ रहा शाओमी का सबसे सस्ता स्मार्टफोन Redmi Go, अगले हफ्ते हो सकता है लॉन्च

Xiaomi Redmi Note 7 और Redmi Note 7 Pro को लॉन्च हुए अभी कुछ ही दिन हुए हैं। इसी बीच एक नई खबर आ रही है जिसके मुताबिक शाओमी अगले हफ्ते भारत में अपना नया स्मार्टफोन Xiaomi Redmi Go लॉन्च कर सकती है। कंपनी द्वारा भेजे गए एक मीडिया इन्वाइट में कहा गया है कि वह 19 मार्च को दिल्ली में एक इवेंट का आयोजन कर रही है। इस इन्वाइट के आने के बाद से माना जा रहा है कि यह इन्वाइट रेडमी गो के लॉन्च इवेंट का है क्योंकि शाओमी की तरफ से भेजे गए मीडिया इन्वाइट में 'GO' को हाइलाइट किया गया है।

रेडमी गो चीन में लॉन्च हुआ शाओमी का पहला Android Go स्मार्टफोन है। ऐंड्रॉयड गो को ऐंड्रॉयड ऑरियो का लाइट वर्जन माना जाता है। चीन में उपलब्ध रेडमी गो में 1जीबी रैम और 8जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ स्नैपड्रैगन 425 प्रोसेसर दिया गया है। फटॉग्रफी के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का रियर और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है।

अगर 19 मार्च को रेडमी गो भारत में लॉन्च किया जाता है तो यह रेडमी लाइनअप का सबसे सस्ता स्मार्टफोन होगा। पहले आई कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो यह फोन 3,499 रुपये के प्राइस टैग के साथ आ सकता है। दूसरी तरफ यह भी कहा जा रहा है कि शाओमी इस फोन को लॉन्च ऑफर के साथ और भी सस्ते दाम में उपलब्ध करा सकती है।

फोन के लॉन्च के बारे में अभी ज्यादा जानकारी बाहर नहीं आई है। हालांकि एक बात तो तय है कि अगर शाओमी का यह फोन भारत में लॉन्च होता है तो इसे अल्ट्रा बजट सेगमेंट में आने वाला एक बेहतरीन स्मार्टफोन कहा जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *