आतंक पर PAK को ट्रंप की दो टूक- पीएम मोदी इससे निपटने में सक्षम

 
नई दिल्ली 

ह्यूस्टन में 'हाउडी मोदी' इवेंट में मंच साझा करने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने एक बार फिर मुलाकात की. संयुक्त राष्ट्र महासभा की बैठक के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और ट्रंप के बीच मुलाकात हुई. इस अहम बैठक में दोनों नेताओं के बीच आतंकवाद और ट्रेड मामले पर भी चर्चा की गई.

बातचीत के दौरान जब अमेरिकी राष्ट्रपति से अलकायदा और पाकिस्तान पोषित आतंकवाद पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस्लामिक आतंकवाद से निपटने में सक्षम हैं. भारत और पाकिस्तान मिलकर विवाद सुलझा सकते हैं.
 
डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि मुझे खुशी होगी अगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रधानमंत्री इमरान खान एकजुट होकर कश्मीर पर काम करें.

दरअसल एक पत्रकार ने राष्ट्रपति ट्रंप से सवाल किया था कि पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने भी माना है कि पाकिस्तान की आईएसआई अलकायदा के आतंकवादियों को ट्रेंड करती है, इस सवाल के जवाब में ट्रंप ने कहा, ' इस मुद्दे पर पीएम मोदी ने स्पष्ट मैसेज दे दिया है. मुझे उम्मीद है कि भारत और पाकिस्तान के बीच मामला सुलझ जाएगा. प्रधानमंत्री मोदी आतंकवाद से निपटने से सक्षम हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *