अक्षरा सिंह और रितेश पांडे का रोमांटिक गाना वायरल, 5 करोड़ से ज्यादा लोगों ने देखा

 
नई दिल्ली 

भोजपुरी सुपरस्टार रितेश पांडे का गाना 'गोरी तोहर चुनरी बा झलकऊवा' (Gori Tohar Chunri Ba) सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. हाल में रिलीज हुए इस गाने को 5 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं. इस भोजपुरी रोमांटिक गाने में रितेश पांडे और भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की कैमेस्ट्री को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. दोनों ने इस गाने में जमकर डांस किया है.

इस गाने को रितेश पांडे (Ritesh Pandey) और अंतरा सिंह प्रियंका ने मिलकर गाया है. आशिष वर्मा ने इस गाने का संगीत दिया है और गाने के बोल भी उन्होंने ही लिखे हैं.

बता दें कि यह गाना जनवरी में पहली बार रिलीज किया गया था, स्टार के रूप में सिर्फ रितेश पांडे ही नजर आए थे. लेकिन फरवरी के महीने में इस गाने को दोबारा शूट किया गया, जिसमें अक्षरा सिंह और रितेश पांडे की शानदार कैमेस्ट्री नजर आई.
  
दो यू-ट्यूब चैनल्स द्वारा रिलीज हो चुके रितेश पांडे के इस गाने को कुल 5 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं. एक यू-ट्यूब चैनल पर इस गाने को 30,196,633 व्यूज मिल चुके हैं. वहीं दूसरे यूट्यूब चैनल पर इसे 2 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिले हैं.
 
हाल के दिनों में रितेश पांडे के कई हिट गाने आए हैं. उनके हिट गानों की लिस्ट में 'हेलो कौन', 'काशी हिले, पटना हिले, छपरा हिलेला', 'पियवा से पहिले' और 'गोरी तोहर चुनरी बा लाल लाल रे' शामिल हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *