OnePlus 6T में आया बग, जल्दी खत्म हो रही फोन की बैटरी

नई दिल्ली
इसमें कोई दो राय नहीं कि OnePlus 6T इस वक्त दुनिया के सबसे बेहतरीन स्मार्टफोन्स में से एक है। फोन में कई बेहतरीन प्रीमियम फीचर दिए गए हैं जो इस फोन को बेहद खास बनाते हैं। फोन के इन फीचर्स और टॉप के स्पेसिफिकेशन्स के सही ढंग से बिना रुके काम करने के लिए इस फोन में 3,700 mAh की बैटरी मौजूद है जो फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट के साथ आती है। हालांकि अब ऐसा लग रहा है कि फोन के साथ आने वाली यह बैटरी फोन को भरपूर बैकअप नहीं उपलब्ध नहीं करा पा रही।

हाल ही में वनप्लस 6टी यूज करने वाले यूजर्स ने इस फोन की बैटरी को लेकर रेडिट पर पोस्ट किया है। इन यूजर्स को वनप्लस 6टी की बैटरी से शिकायत है जो किसी वजह से काफी जल्दी ड्रेन हो जा रही है। इस समस्या को विस्तार से बताते हुए एक यूजर ने लिखा कि कुछ दिन से उनके फोन की बैटरी 80% पर आने के बाद काफी तेजी से खत्म हो जा रही है।

इस बारे में पोस्ट करते हुए एक दूसरे यूजर ने लिखा कि उनके फोन का बैटरी बैकअप आधे से भी कम पर आ गया है। यूजर ने इस समस्या का समाधान निकालने के लिए फोन में चलने वाले बैकग्राउंड ऐप्स को बंद करने के बाद फोन का कैश क्लियर भी किया। इतना ही नहीं, यूजर ने अपने अपने वनप्लस 6टी स्मार्टफोन को लेटेस्ट सॉफ्टवेयर के साथ अपडेट भी किया लेकिन इसमें कोई सुधार नहीं आया। फिलहाल वनप्लस 6टी में यह दिक्कत किस बग की वजह से आ रही है इसके बारे में किसी को कोई जानकारी नहीं है।

इस बारे में कुछ एक्सपर्ट्स का कहना है कि जिन यूजर्स को वनप्लस 6टी के बैटरी बैकअप को लेकर दिक्कत आ रही है वे अपने फोन को फैक्ट्री रीसेट कर सकते हैं। इसके अलावा अगर उन्हें बैटरी बैकअप को लेकर कोई खास परेशानी नहीं हो रही हो तो वे वनप्लस की तरफ से जारी किए जाने वाले अपडेट का इंतजार कर सकते हैं। हालांकि अपने हैंडसेट में आ रही इस प्रॉब्लम के बारे में वनप्लस की तरफ से कोई ऑफिशल बयान जारी नहीं किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *