रेव पार्टी में एंट्री का ये था तरीका, ऐसे बताई जाती थी पार्टी की तरीख

नोएडा
रेव पार्टी हो या पूल पार्टी उसकी रौनक लड़कियों से होती है. पार्टी में जितनी लड़कियां होंगी उतनी ज्यादा ही लड़कों की एंट्री होगी. इसी के चलते नोएडा की रेव पार्टी में लड़कों की एंट्री 10 हजार रुपये का भुगतान करने पर होती थी तो लड़कियों को एंट्री के लिए कोई फीस नहीं चुकानी होती थी.

इसी की तर्ज पर शनिवार की रात यमुना एक्सप्रेस वे से सटे एक फॉर्म हाउस में रेव पार्टी चल रही थी. इस पार्टी में से 192 लड़के और लड़कियों को हिरासत में लिया गया है. खास बात ये है कि रेव पार्टी में शामिल होने के लिए सोशल मीडिया पर पोस्टर पोस्ट किए जाते थे.

इस पोस्टर में डीजे नाइट्स की बात की जाती थी. ये पोस्ट अपने पुराने कस्टमर को भेजी जाती थी. इस तरह से ये पोस्ट दूसरे लोगों तक आगे बढ़ती रहती थी. 15 दिन पहले से इसका प्रचार शुरु हो जाता था. शराब, बीयर, हुक्का सहित कई दूसरे नशे का सामान भी पुलिस को ईको फॉर्म से मिले हैं.

वहीं फॉर्म हाउस के बाहर खड़ीं 39 लग्जरी कारें और 9 महंगी-महंगी बाइक भी बरामद हुई हैं. रेव पार्टी में क्लास 10 और 12वीं में पढ़ने वालीं लड़कियां भी शामिल थीं. वहीं छात्रों के अलावा कई नामी बिजनेसमैन भी पार्टी में शामिल थे.

जानकारों की मानें तो पार्टी में हर एक लड़के के लिए टेबल बुक होती थी. इस टेबल पर एक लड़की की डयूटी लगाई जाती थी. ये लड़की खाने-पीने का सामान सर्व करने सहित डांस करने और स्वीमिंग पूल में भी कंपनी देती थीं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *