थप्पड़ कांड पर बोले अरविंद केजरीवाल- हमले के लिए BJP जिम्मेदार, प्रधानमंत्री दें इस्तीफा

 
नई दिल्ली 

लोकसभा चुनाव की सियासत के बीच राजधानी दिल्ली की राजनीति में एक बार फिर थप्पड़कांड की वापसी हुई है. आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को चुनाव प्रचार के दौरान एक युवक ने थप्पड़ मारा. पार्टी ने इस घटना की निंदा करते हुए केजरीवाल पर बार-बार होने वाले हमलों के पीछे बीजेपी का हाथ होने का आरोप लगाया है. अरविंद केजरीवाल ने रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कहा कि पिछले पांच सालों में मुझ पर नौ हमले किए गए. केजरीवाल ने कहा कि हमला मेरे ऊपर नहीं दिल्ली की जनता पर हुआ है, अगर मुझ पर हमला होता है तो ज़िम्मेदारी बीजेपी सरकार की है. ये कहते हुए केजरीवाल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से इस्तीफा भी मांगा है.

पीएम मोदी की तानाशाही के खिलाफ देश उठा रहा है आवाज

केजरीवाल ने कहा कि हमलावर की पत्नी ने कहा कि उसका पति मोदी जी के खिलाफ़ कुछ सुन नहीं सकता. इसलिए यह हमला करवाया गया है जिससे मोदी के खिलाफ बोलने वाले डर जाएं. केजरीवाल ने कहा कि इस हमलावर के जरिए संदेश देने की कोशिश की जा रही है कि मोदी के खिलाफ बोलने वाले को छोड़ा नहीं जाएगा. यह एक तानाशाह के लक्षण हैं, लेकिन मैं डरने वाले नहीं हूं. मुझे खुशी है कि देश के लोग भी आवाज़ उठा रहे हैं . केजरीवाल ने कहा कि देश के कई नेताओं ने इस हमले के खिलाफ आवाज उठाई है. देश पीएम मोदी की तानाशाही के खिलाफ आवाज उठा रहा है.

जान गंवाकर भी नहीं चुका सकता जनता का अहसान

केजरीवाल ने कहा कि हमला इसलिए करवाया गया क्योंकि इनको हमारे काम करने से दिक्कत है.  हमने बिजली, पानी, शिक्षा और स्वास्थ्य में जो काम किया है उससे ये डर गए हैं. जिस तरह से हमारा काम आगे बढ़ रहा है, इन पार्टियों का जनाधार खिसक रहा है, जो ये बर्दाश्त नहीं कर पा रहे हैं. अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मैं जनता का अहसान अपनी जान गंवाकर भी नहीं चुका सकता. दिल्ली की जनता के आगे मेरी जान कुछ भी नहीं है. केजरीवाल ने कहा कि जब तक जिंदा हूं तब तक दिल्ली की शिक्षा, स्वास्थ व्यवस्था को आगे बढ़ाता रहूंगा.

पाकिस्तान मोदी को क्यों बनाना चाहता है दोबारा पीएम?

केजरीवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री जिस तरह सेना का अपमान कर रहे हैं,  ऐसा आज तक नहीं हुआ है. केजरीवाल ने कहा कि मैंने मोदी जी और पाकिस्तान के संबंधों के बारे में सवाल किए और पूछा कि क्यों पाकिस्तान दोबारा नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाना चाहता है. मोदी और पाकिस्तान के बीच खतरनाक खेल चल रहा है.

मोदीभक्त है हमलावर

बता दें कि अरविंद केजरीवाल को थप्पड़ मारने वाले सुरेश के खिलाफ रविवार को आईपीसी की धारा 323 के तहत मामला एफआईआर दर्ज हो गई है. उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने रविवार को ट्वीट कर कहा कि हमलावर की पत्नी कह रही है कि उसके पति मोदीभक्त हैं, पुलिस ने खोज के निकाला है कि वो आप का नेता था. मनीष सिसोदिया ने कहा, हो सकता है कि बीजेपी दिल्ली पुलिस की इंटेरोगेशन के बाद वो इस महिला को पत्नी मानने से ही इंकार कर दे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *