चोरी पुलिस ने दो मोटर साइकिल चोरों को पकड़कर 15 मोटरसाइकिल बरामद की है। जिनकी

चोरी पुलिस ने दो मोटर साइकिल चोरों को पकड़कर 15 मोटरसाइकिल बरामद की है। जिनकी कीमत करीब 9 लाख रुपए है।

चोरी एसडीओपी पीएस बागरी ने बताया है कि छिंदवाड़ा एसपी विवेक अग्रवाल और एडिशनल एसपी संजीव कुमार विकी के मार्गदर्शन में सघन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था इसी दौरान छिंदवाड़ा रोड में एक संदिग्ध मोटरसाइकिल सवार प्रदीप विश्वकर्मा मिला जिसे सख्ती से पूछताछ की गई उसने अपने साथी राजा उर्फ अमीरचंद के साथ बाइक चोरी करने की वारदात कबूली प्रदीप विश्वकर्मा डूंगरिया का रहने वाला है जो फिलहाल छिंदवाड़ा में रहता है उसका साथी अमीरचंद अमरवाड़ा का रहने वाला है इनके पास से 15 चोरी की मोटरसाइकिल बरामद हुई है जिसमें 8 मोटर साइकिल छिन्दवाड़ा से 3 मोटरसाइकिल चौरई से और 2 मोटरसाइकिल सिवनी से चोरी करना बताया गया है। दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है पुलिस ने बताया है कि पूछताछ जारी है इनसे और भी बड़ी चोरी के खुलासे होने की उम्मीद है।

एसपी विवेक अग्रवाल ने लगातार छिंदवाड़ा जिले में अवैध गतिविधियों पर लगाम लगाने के लिए पुलिस को निर्देशित किया है इसके चलते सघन चेकिंग अभियान भी वाहनों का किया जा रहा है ताकि कोई भी अवैध गतिविधियों में संलिप्त व्यक्ति पुलिस की नजरों से बच न सके।

इसके पहले भी उमरेड थाना में मोटरसाइकिल चोर गिरोह का पर्दाफाश किया गया था इसमें भी लाखों रुपए की मोटरसाइकिल पुलिस ने चोरों से बरामद की थी फिलहाल चोरी पुलिस में 15 मोटरसाइकिल बरामद की है जिनकी कीमत करीब 9 लाख रुपए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *