अमेठी में बोले अमित शाह-जनता की आस्था मोदी में है

 अमेठी
17वीं लोकसभा के लिए 7 चरणों में मतदान कराए जा रहे हैं और इसके पांचवें चरण के लिए होने वाले प्रचार का आज आखिरी दिन है. इस चरण में कई हाई-प्रोफाइल सीटों में वोटिंग कराए जाने हैं. गांधी परिवार के गढ़ अमेठी और रायबरेली में भारतीय जनता पार्टी आज रोड शो किया. अमेठी में अमित शाह तो रायबरेली में सनी देओल बीजेपी के लिए रोड शो किया. वहीं प्रियंका गांधी अमेठी में जनसभा को संबोधित किया. राहुल गांधी भी चुनावी जनसभा कर रहे हैं.
जयंत सिन्हा ने मसूद अजहर को मसूद अजहर जी कहा
हजारीबाग से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार जयंत सिन्हा ने रामगढ़ में अपनी चुनावी जनसभा में भाषण के दौरान मसूद अजहर को मसूद अजहर जी कहा. उन्होंने कहा कि हमारी सरकार रोज नई नई कीर्तिमान स्थापित कर रही है. अभी हम लोगों ने जो काम किया है, वह काफी सफल रहा. अभी मसूद अजहर जी को यूएन ने वैश्विक आतंकवादी घोषित कर दिया है. ये सब काम यूपीए के समय, कांग्रेस के समय कभी हो ही नहीं पाया क्योंकि देश की महान और प्रतिष्ठा और सम्मान विश्व स्तर पर बिल्कुल खत्म हो चुकी थी.
कांग्रेस राज में बदहाल रहा पूर्वांचलः मोदी
प्रतापगढ़ के बाद बस्ती में जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि दिल्ली में जब कांग्रेस की बेईमान सरकार और यूपी में सपा-बसपा की सरकारें थी. तब पूर्वांचल की क्या स्थिति थी ये सब आप भली-भांति जानते हैं. गरीब के स्वास्थ्य को लेकर इन्होंने कैसी लापरवाही बरती, ये आपने देखी है. जापानी बुखार के कारण गरीब के बच्चे की जान संकट में थी और ये अपने वोट बैंक को साधने में जुटे रहते थे. अब गरीब को इलाज के लिए अपनी जेब देखने की जरूरत नहीं है. गरीब किसी भी जाति, वर्ग या संप्रदाय का हो, उसके लिए 5 लाख रुपये तक के मुफ्त इलाज की व्यवस्था आपके इस चौकीदार ने की है. आज गरीब से गरीब को भी आयुष्मान होने का भरोसा मिला है, इसका मुझे बहुत संतोष है.
मोदी को अच्छे से पहचान गया हूंः राहुल गांधी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला कर रहे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा, 'अब मैं नरेंद्र मोदी को अच्छे से पहचान गया हूं. कोई भी अगर उनके सामने टिक कर खड़ा हो जाए और कहे कि मैं आपसे नहीं डरता तो मोदी भाग जाएंगे.' चुनाव प्रचार के आखिरी दिन राहुल गांधी सुल्तानपुर और अमेठी में जनसभा कर रहे हैं तो उनकी बहन प्रियंका गांधी भी रायबरेली और अमेठी में चुनावी रैलियों संबोधित कर रही हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *