TMC कार्यकर्ताओं ने उनकी कार को तोड़ दिया, BJP सांसद अर्जुन सिंह का आरोप

 कोलकाता 
जैसे-जैसे पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के नजदीक जा रहा है वहां की सियासी दुश्मनी हिंसक होती जा रही है। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के बैरकपुर से लोकसभा सांसद अर्जुन सिंह ने रविवार रात को आरोप लगाया कि उनकी कार को तृणमूल कांग्रेस (TMC) के कार्यकर्ताओं ने उत्तर 24 परगना जिले के हलिसहर इलाके में छतिग्रस्त कर दिया है।

बीजेपी सांसद ने आरोप लगाते हुए कहा कि यह घटना तब हुई जब वह एक पार्टी कार्यकर्ता के घर गए थे। सांसद ने आरोप लगाया कि घर के बाहर खड़ी कुछ मोटरसाइकिलों को भी तोड़ दिया गया।
 
टीएमसी नेताओं ने आरोप का खंडन किया और आरोप लगाया कि भाजपा कार्यकर्ताओं ने टीएमसी के एक पार्टी कार्यालय में तोड़फोड़ की। नैहाटी के टीएमसी विधायक पार्थ भौमिक ने मीडिया को बताया कि बीजेपी सांसद खबर में बने रहने के लिए इस तरह के आरोप लगा रहे हैं, क्योंकि उनकी पार्टी हार रही है।

अर्जुन सिंह ने ट्वीट कर कहा, 'अंधेरे की आड़ में हमला किया तो क्या किया? जगह और समय बताओ, हम ऐसे ही आ जाएंगे। एक बार फिर पुलिस को कवच बनाकर मेरी गाड़ी पर कायराना हमला। हंसी तो इस बात की है कि हमला करने से पहले गाड़ी में देख तो लेते कि कोई उसमें था भी या नहीं।'

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *