हनीमून के लिए ऊटी पहुंचे समीर और नैना

टीवी सीरियल 'ये उन दिनों की बात है’ में आज कल जबरदस्त माहौल है। दोनों परिवार समीर और नैना की शादी को लेकर काफी दिनों से तैयारी कर रहे थे। आखिरकार समीर और नैना की शादी हो गई और दोनों इन दिनों ऊटी में हनीमून मनाने पहुंचे हैं। शो में समीर का रोल ऐक्टर रणदीप राय निभा रहे हैं। वहीं नैना की भूमिका में ऐक्ट्रेस आशी सिंह दिखाई दे रही हैं। दोनों अपने कैरक्टर्स और ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री के कारण बेहद लोकप्रिय हो गए हैं।

काफी परेशानी का सामने करने के बाद समीर और नैना की आखिरकार परदे पर शादी हो गई है। चल रहे ट्रैक में फैंस को यह देखने को मिलेगा कि रणदीप राय और आशी सिंह यानी समीर और नैना अपने हनीमून के दौरान एक दूसरे के कैसे करीब आते हैं। समीर नैना को बाहों में लेने की कोशिश करता है लेकिन वह शर्माते हुए उससे बचकर भाग जाती है।

इसके बाद जैसे ही समीर नैना को किस करने पहुंचता है, नैना को छींक आ जाती है। नैना ऊटी की ठंड के कारण बीमार हो गई है। इसके बाद समीर कमरे से बाहर निकल जाता है और असहाय नैना देखती रह जाती है। इससे पहले दोनों की शादी की कुछ तस्वीरें भी सामने आई थीं। तस्वीरों में दोनों परिवारों के साथ ही समीर और नैना को जमकर मौज मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे थे। वहीं दुल्हन के जोड़े में नैना यानी आशी सिंह काफी गॉरजस दिख रही थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *