हत्या कर महिला के शव के साथ किया रेप

पालघर
महाराष्ट्र के पालघर में अजीबोगरीब घटना सामने आई है। यहां 30 साल के एक दुकानदार ने अपनी दुकान के अंदर एक महिला की हत्या कर दी और फिर शव के साथ रेप की घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जिसने अपना जुर्म कबूल कर लिया है।

मुंबई से सटे पालघर जिले के नालासोपारा में यह घटना पिछले सप्ताह की है। 32 साल की महिला मार्केट से सामान खरीदने की बात कहकर घर से निकली थी। खिलौने की दुकान में किसी बात को लेकर महिला की बहस हो गई। झगड़ा बढ़ा और दुकानदार ने महिला की हत्या कर दी। वारदात के बाद आरोपी ने रेप किया और शव को प्लास्टिक बैग में भरकर फेक दिया।

घर से सामान लेने निकली थी महिला
सुबह की निकली महिला जब काफी देर बाद भी घर वापस नहीं लौटी तो पति ने तलाश शुरू की। कहीं भी नहीं मिलने पर महिला के पति ने पुलिस स्टेशन में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी। दो दिन बाद 28 जून को पुलिस को चंदन नाके के पास लावारिस पड़े प्लास्टिक बैग में से अजीब सी गंध आने की सूचना मिली।

प्लास्टिक बैग में मिली गर्दन कटी लाश
पुलिस के एक अधिकारी ने बताया, 'प्लास्टिक बैग के अंदर से महिला का शव बरामद हुआ, जिसका गला कटा हुआ था। हमने शिकायतकर्ता को लाश दिखाई, जिसने लाश की शिनाख्त पत्नी के रूप में की। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में यह भी खुलासा हुआ कि महिला के साथ यौन उत्पीड़न भी हुआ है।'

तुलिंज पुलिस ने रेप और मर्डर का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। मामले की गंभीरता को देखते हुए क्राइम ब्रांच ने भी तफ्तीश शुरू कर दी। क्राइम ब्रांच की हाथें आरोपी दुकानदार तक पहुंच गईं। पूछताछ में उसने अपराध कबूल लिया। उसने बताया कि महिला की गर्दन रेत कर हत्या कर दिया और फिर मृत शरीर के साथ रेप किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *