स्विफ्ट कार से आए, ले उड़े फॉर्च्यूनर, एक घर से तीसरी गाड़ी चोरी

नई दिल्ली

दिल्ली के मयूर विहार एरिया में वाहन चोरों ने फॉर्च्यूनर गाड़ी पर हाथ साफ कर दिया. यह वारदात मंगलवार रात की है. इस सोसायटी से पीड़ित की ये तीसरी गाड़ी चोरी हुई है. इससे पहले उनकी दो गाड़ियां भी इसी सोसायटी से चोरी हुई थीं. हाल ही में इस सोसायटी से स्कॉर्पियो भी चोरी हुई थी. पीड़ित ने मामले की शिकायत पुलिस को दे दी है.

पीड़ित नवनीत मयूर विहार-2 स्थित पॉकेट-बी में रहते हैं. मंगलवार रात करीब 10 बजे उन्होंने अपनी फॉर्च्यूनर गाड़ी घर के सामने पार्क की थी. नवनीत को जब घटना की जानकारी हुई तो वह चौंक गए. सोसायटी में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज से मामले का पूरा खुलासा हुआ.

फुटेज में साफ दिख रहा है कि स्विफ्ट कार में आए चोरों ने फॉर्च्यूनर पर हाथ साफ किया. फुटेज के मुताबिक, स्विफ्ट कार सवार चोर पहले फॉर्च्यूनर के पास आते हैं. इस दौरान सोसायटी का गार्ड वहां से गुजरता है, जिसकी वजह से वाहन चोर अपनी कार से बाहर नहीं निकलते हैं. थोड़ी देर बाद जैसे ही गार्ड वहां से हटता है तो स्विफ्ट सवार 2 चोर बाहर आते हैं और मौका देख कर फॉर्च्यूनर कार के शीशे तोड़कर अंदर घुस जाते हैं. फिर कुछ देर इलाके की रेकी करते हैं और मौका देखकर अपनी कार के साथ-साथ फॉर्च्यूनर लेकर सोसायटी से निकल जाते हैं.

पीड़ित का कहना है कि ये पहला ऐसा मामला नहीं है जब इस तरह की वारदात को अंजाम दिया गया हो. कुछ महीने पहले ही इसी तरह पड़ोस में रहने वाले पुनीत की स्कॉर्पियो गाड़ी चोरी हुई थी. स्कॉर्पियो से पहले पुनीत का एक और गाड़ी चोरी हो चुकी है. नवनीत ने बताया कि इस तरह की घटना बार-बार हो रही हैं. ऐसे में पुलिस की मंशा पर सवाल उठना लाजिमी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *