स्मृति इरानी को बर्थडे पर एकता कपूर और उनके बेटे की ओर से मिला प्यारा मेसेज

फिल्म और टेलिविजन प्रड्यूसर एकता कपूर ने बड़े ही प्यारे तरीके से अपनी दोस्त और केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी को उनके जन्मदिन पर बधाई दी। एकता अपने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिए स्मृति को विश करते हुए उन्हें अपनी सोल सिस्टर बताया। एकता ने अपने पॉप्युलर शो 'क्यूंकि सास भी कभी बहू थी' के जरिए स्मृति को टीवी की दुनिया में इंट्रोड्यूस किया था, इसके बाद स्मृति एक घरेलू नाम बन गई थीं।

तब से लेकर अब तक तुलसी यानी स्मृति इरानी और एकता साथ हैं और लगातार दोनों की दोस्ती मजबूत होती जा रही है। एकता ने अपने मेसेज में लिखा है, 'मेरी सोल सिस्टर! मैं जानती हूं कि तुम दुनिया के सबसे अच्छे लोगों में से एक हो। हालांकि मैं राजनीति के बारे में कुछ नहीं जानती लेकिन मुझे एक बात पता है … जो सही है, उसके लिए तुम खड़ी रहती हो और समाज में हाशिए पर भेज दिए गए लोगों के लिए लड़ती हो। इसके अलावा तुम्हारा नटखट मजाकिया अंदाज मुझे बहुत पसंद है। मासी हैप्पी बर्थडे, चुनाव प्रचार के व्यस्त महीनों के खत्म होने तक हम आपका इंतजार करते हैं। बेटे रवि और मेरी ओर से खूब सारा प्यार और दुआ।'

एकता ने मेसेज के साथ एक तस्वीर भी शेयर की है, जिसमें उनके बेटे रवि की झलक भी दिखाई दे रही है। इस तस्वीर में एकता के साथ स्मृति इरानी भी नजर आ रही हैं। दोनों एक-दूसरे को गले लगाए हुए हैं। एकता कपूर हाल ही में मां बनी हैं और भाई तुषार कपूर की तरह ही उन्होंने भी सरॉगसी से बेटे को जन्म दिया है, जिसकी वह सिंगल पेरंट हैं।

एकता के मां बनने के बाद उनके परिवार में सभी बेहद खुश हैं और उन्हें हर तरफ से बधाइयां मिल रही हैं। पिछले दिनों उन्‍होंने अपने बेटे के नामकरण संस्‍कार का आयोजन किया था, जिसमें एकता कपूर के सीरियल 'क्‍योंकि सास भी कभी बहू थी' की मुख्‍य भूमिका में रहीं स्‍मृति इरानी के अलावा बॉलिवुड और टेलिविजन के कई सितारों ने शिरकत की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *