सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा इन लड़कियों का वीडियो, अब तक 16 लाख लोगों ने देखा

सोशल मीडिया इन दिनों उन लोगो के लिए एक मंच बनकर उभरा है, जिन्हें अपनी कला का प्रर्दशन करना अच्छा लगता है। यह मंच उन लोगों के लिए प्रशांसा बटोरने का काम का काम करता है, जिन्हे उनकी कला के अनुसार उपयुक्त मंच नहीं मिल पाता है।

इसी क्रम में इन दिनों साल 1979 में आई आमिताभ बच्चन और जीनत अमान की फिल्म 'द ग्रेट गैम्बलर' का एक गाना 'दो लफ्जों की है'। ये गाना लोगों के बीच जितना इन दिनों मशहूर था, उतना ही आज भी इस गाने का क्रेज हमें देखने को मिलता है।

इस गाने में आमिताभ बच्चन के साथ जीनत अमान नजर आई थीं। इस गाने को लेकर युवाओं में जितना क्रेज उन दिनों था, उतना ही इस गाने का क्रेज आज भी लोग आज भी इस गाने के डांस स्टेप को फॉलो करके अपने डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड करते रहते है। 

इस गाने ने इन दिनों सोशल मीडिया पर कहर बरपा रखा है, यह वीडियों इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक डांस ग्रुप द्वारा किए गए डांस का वीडियों लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

इस वीडियो में 6 लड़कियों ने मिलकर इस गाने पर बेली डांस किया है, जिसे लोगों के बीच काफी सराहा जा रहा है। यह वीडियो पायल डांस एकेडमी द्वारा अपलोड़ किया गया है। जिसे अब तक 1,694,884 देखा जा चुका है। दरअसल, पायल डांस एकेडमी अक्सर सोशल मीडिया पर अपने डांस का वीडियो शेयर करता रहता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *