सोशल मीडिया पर वायरल हुआ दीपिका – रणबीर का गुडबाय किस

दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर ऐसे स्टार्स हैं जिनकी ऑनस्क्रीन जोड़ी फैन्स को काफी पसंद आती है। यहां तक कि जब तक दीपिका ने रणवीर सिंह से शादी नहीं की थी तब तक लोग बीटाउन की इस टॉप ऐक्ट्रेस के साथ रणबीर के पैचअप और फिर शादी की उम्मीद लगाए रहते थे। इन दोनों सितारों के रिश्ते में एक समय भले ही कड़वाहट आ गई थी लेकिन आज भी इनके बीच का बॉन्ड और दोस्ती का रिश्ता कितना अच्छा है इसकी झलक हाल ही में देखने को मिली।

दरअसल, दीपिका और रणबीर हाल ही में एक ऐड शूड के सेट पर साथ दिखाई दिए थे। यहां से जाने के दौरान दोनों ने एक-दूसरे को क्लोज फ्रेंड्स की तरह गले लगाया और गाल पर किस किया। उनके इस हग और किस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

रिलेशनशिप के मामले में अपनी-अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुके रणबीर और दीपिका इस दौरान इतने सहज लग रहे थे कि फैन्स भी इनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए। कुछ फैन्स यह भी कहते दिखे कि 'दोनों की जोड़ी वाकई काफी अच्छी लगती है'। एक यूजर ने तो यह भी लिखा कि 'रणवीर को भूल जाइए। दीपिका और रणबीर की जोड़ी ही बेस्ट है।'

हालांकि कुछ लोग ऐसे भी रहे जिन्हें दीपिका और रणबीर का स्विट जेस्चर पसंद नहीं आया। उन्होंने कॉमेंट किया कि एक्स को इस तरह से गले लगाने की जरूरत नहीं थी। वहीं कुछ लोगों ने फनी कॉमेंट करते हुए रणबीर को आलिया भट्ट पर ज्यादा ध्यान देने की सलाह भी दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *