सोशल मीडिया पर नाबालिग लड़की की अश्‍लील फोटो डाली, युवक को तीन साल की कैद

त्रिची
तमिलनाडु के त्रिची में एक महिला अदालत ने 22 वर्षीय युवक को एक नाबालिग लड़की की आपत्तिजनक फोटो सोशल मीडिया पर पोस्‍ट करने के आरोप में तीन साल कैद की सजा सुनाई है। कोर्ट ने नाबालिग का शीलभंग का इरादा रखने के आरोप में भी युवक को तीन साल और कैद की सजा सुनाई है। कोर्ट ने दोषी एस अजीत कुमार पर पांच हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया है जिसे चुकाने में असफल रहने पर उसे छह महीने अतिरिक्‍त सजा भुगतनी पड़ेगी।

विशेष लोक अभियोजक आर वेंटाटेशन ने बताया कि अजीत कुमार एक मजदूर है। उसने अपने पड़ोस में रहने वाली 17 वर्षीय लड़की के सामने प्रेम का इजहार किया था। लड़की ने उसके प्‍यार को ठुकरा दिया इसलिए अजीत कुमार ने उसे परेशान करना शुरू कर दिया। युवक ने लड़की के वॉट्सऐप प्रोफाइल से उसकी फोटो निकाली और उसमें छेड़छाड़ कर इसे एक सोशल मीडिया साइट पर डाल दिया।

विरोध जताने पर भाई को दीं गालियां
जब इसकी जानकारी लड़की के बड़े भाई को हुई तो उसने अजीत कुमार से विरोध जाहिर किया। इस पर अजीत कुमार ने फोटो हटाने की बजाय उसके साथ गाली-गलौज की। इसके बाद लड़की ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने जांच के बाद पिछले साल 26 सितंबर को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। कोर्ट में ट्रॉयल के दौरान अजीत कुमार को जमानत मिल गई। अब कोर्ट की सजा के बाद उसे त्रिची केंद्रीय कारागार में बंद कर दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *