सुनील ग्रोवर के साथ विवाद पर पहली बार कपिल ने तोड़ी चुप्पी, ट्रोलर्स को दिया मुंह तोड़ जवाब

मुंबई
कॉमेडियन कपिल शर्मा ने 2 अप्रैल को अपना 38वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इन दिनों कपिल अपने कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा' की वजह से काफी चर्चा में हैं। बीते दिनों वह अरबाज खान के टॉक शो में भी नजर आए थे। शो के दौरान उन्होंने अपनी जिंदगी और सुनील ग्रोवर के बारे में बात की। 

कपिल का सबसे बड़ा विवाद उनके अपने ही दोस्त सुनील ग्रोवर के साथ रहा है। बता दें कि ऑस्ट्रेलिया से वापस आते वक्त कपिल ने सुनील ग्रोवर के साथ प्लेन में हाथापाई की थी। लड़ाई की वजह से सुनील ग्रोवर, चंदन प्रभाकर, अली असगर सहित कई कलाकारों ने कपिल शर्मा का शो छोड़ दिया था। बाद में कपिल ने सुनील ग्रोवर से माफी भी मांगी लेकिन सुनील ने उनसे दूरी बनाए रखना ही ठीक समझा।

अरबाज के शो में अब कपिल ने सुनील के बारे में बात करते हुए बताया कि मैंने सभी चीजें भूलकर सुनील को अपने शो में लेने का विचार बनाया। इसके लिए मैंने वास्तव में उससे पूछा था। भले हमारे बीच गलतफहमी रही होगी जबकि मैं चाहता था कि वह शो में आए। लेकिन फिर मैंने गुस्से में कह दिया कि वह वास्तव में साथ नहीं आना चाहता है। मुझे सच में सुनील बहुत पसंद हैं।

बता दें कि सुनील के विवाद के अलावा कपिल ने यहां सोशल मीडिया के उन ट्रोलर्स को जवाब दिया है जो उन्हें नशे का आदी बताते थे। उन्होंने ट्रोलर्स के एक कमेंट को पढ़ते हुए बताया कि सोशल मीडिया पर कुछ लोग ऐसे कमेंट कर रहे थे- शराबी है, ड्रग्स लेता है कपिल। इस पर कपिल ने कहा मैं मैंने अपनी पूरी जिंदगी में किसी भी तरह का ड्रग्स नहीं लिया है।उन्होंने कहा है ये लोग बहुत चालक होते हैं। एक भद्दा कमेंट करके छिप जाते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *