सिगरेट का धुआं उड़ाने को लेकर खूनी खेल, 5 घायल, एक की हालत गंभीर

सरगुजा
छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के सरगुजा (Sarguja) जिले के अम्बिकापुर (Ambikapur) से लगे भिट्टीकला इलाके मे सिगरेट (Cigarette) के धुंए ने खूनी संघर्ष को जन्म दे दिया. धारदार हथियार से किए हमले मे 5 लोग घायल हो गए, जिनमें से एक की हालत नाजुक बनी हुई है. जिला मुख्यालय के करीब ही ये हादसा हुआ है. पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ जुर्म (Crime) दर्ज कर लिया है. पुलिस (Police) की जांच जारी है.

पुलिस (Police) से मिली जानकारी के मुताबिक सरगुजा (Sarguja) जिला मुख्यालय अम्बिकापुर से लगे भिट्टीकला गांव में बीते शनिवार की देर रात घटना हुई है. शराब (alcohol) के नशे मे युवक राहुल राजवाड़े अपने दोस्तों के साथ सिगरेट (Cigarette) का धुंआ उडा रहा था. तभी सामने खड़े कुछ युवकों ने धुंआ दूसरे तरफ उड़ाने की बात कही. लेकिन राहुल ने बात नहीं मानी. इसी बात को लेकर दोनों पक्षों के बीच जमकर विवाद हो गया. इसमें पांच लोग घायल हो गए. इसके बाद उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया. इसके बाद पुलिस को मामले में सूचना दी गई.

सरगुजा के मणिपुर चौकी प्रभारी प्रमोद यादव ने बताया कि शराब के नशे मे दोनों पक्ष के युवकों मे तनातनी हो गई. फिर गांव के दूसरे गुट के लोगों ने सिरगेट पी रहे युवकों पर चाकू और टांगी से हमला कर दिया. घटना के दौरान दोनों पक्षों में मारपीट हुई. जिससे दोनों तरफ के आधा दर्जन लोग घायल हो गए. घायलो को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया. जहां उनका इलाज जारी है. पुलिस ने दोनों पक्ष के आरोपी युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. अस्पताल से छूटने के बाद आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जा सकती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *