सागर में बागी जैन ने भरा पर्चा, रायसेन में सुषमा व शिवराज मौजूद रहे

भोपाल
केन्द्रीय मंत्री सुषमा स्वराज और पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान की उपस्थिति में विदिशा संसदीय क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी रमाकांत भार्गव ने आज नामांकन भरा। उधर ग्वालियर में कांग्रेस के प्रत्याशी अशोक सिंह ने भी नामांकन दाखिल किया है। वहीं सागर में भाजपा प्रत्याशी राजबहादुर सिंह के विरोध में मुकेश जैन ढाना ने जैन समाज की ओर से निर्दलीय नामांकन दाखिल किया है। राजबहादुर ने भी आज नामांकन भरा है।

केंद्रीय मंत्री सुषमा स्वराज आज रायसेन एवं कल रीवा, सतना लोकसभा क्षेत्रों के चुनाव प्रचार पर रहेंगी। वे आज दिल्ली से आकर रायसेन में भाजपा प्रत्याशी रमाकांत भार्गव की नामांकन रैली में शामिल होंगी एवं पूर्व सीएम शिवराज की मौजूदगी में सभा को संबोधित करेंगी।

भार्गव कल भी मुहूर्त के आधार पर नामांकन भर चुके हैं। कल केंद्रीय मंत्री स्वराज रीवा में भाजपा प्रत्याशी जनार्दन मिश्रा के समर्थन में जनसभा करेंगी। इसके बाद सतना पहुंचकर भाजपा उम्मीदवार के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगी। इनके अलावा तीसरे चरण के लिए जारी अधिसूचना के बाद प्रत्याशियों ने नामांकन दाखिल करने का काम शुरू कर दिया है। दो चरणों के नामांकन की प्रक्रिया पूरी हो चुकी है और दो चरण शेष चरणों का काम चल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *