सरपंच ने गांव के युवक को गोली मारी, जिला अस्पताल में भर्ती

भिंड
भिंड जिले (bhind) के अटेर थाना क्षेत्र के खिपोना गांव में एक युवक को गोली मार दी (shot) गई. पेट में गोली लगने से घायल लक्ष्मीनारायण यादव को जिला चिकित्सालय (district hospital) में भर्ती कराया गया है. हमले में घायल हुए युवक ने गोली मारने का आरोप खिपोना गांव के सरपंच (sarpanch) विनोद यादव सहित तीन लोगों पर लगाया गया है. पुलिस (police) ने इस वारदात की जांच शुरू कर दी है. मिली जानकारी के अनुसार अटेर थाना क्षेत्र के खिपोना गांव के रहने वाले लक्ष्मी नारायण यादव एवं गांव के ही सरपंच विनोद यादव के बीच आपस में पुराना विवाद चला आ रहा है. इसी बात को लेकर आज सोमवार को सरपंच विनोद यादव ने अपने साथियों के साथ लक्ष्मी नारायण यादव को विण्डवा नहर के पास गोली मार दी.

घटना की सूचना मिलते ही घायल का भाई मौके पर पहुंचा और उसने डायल 100 को इसकी सूचना दी. मौके पर पहुंची डायल 100 द्वारा घायल को गंभीर हालत में जिला चिकित्सालय लाया गया जहां उसका उपचार किया जा रहा है. मामले की जांच कर रही पुलिस के अनुसार लक्ष्मी नारायण को लगी गोली उसके पेट के आर पार हो गई है.

वहीं घायल के भाई मोनू यादव का कहना है कि कुल 6 लोगों ने मिलकर उसके भाई पर हमला किया है. मोनू ने कहा कि हमला करने वालों में सरपंच सहित तीन लोगों की पहचान उसके घायल भाई ने कर ली है. उसने कहा कि बाकी के तीन अज्ञात लोग थे जो फरार हो गए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *