सत्कार हीरो के संचालक संजीव सिंघई ने पुलिस कंट्रोल रूम को दी एलईडी

सत्कार हीरो एवं अरिहंत एकेडमी ने पुलिस कंट्रोल रूम को दी एलईडी
छिंदवाड़ा :- रविवार को सत्कार हीरो के संचालक,अरिहंत इंटरनेशनल एकेडमी के चैयरमेन संजीव जैन एवं अरिहंत के डायरेक्टर समाज सेवी दीपकराज जैन ने पुलिस लाईन छिंदवाड़ा में बने नवीन पुलिस कंट्रोल रूम का भ्रमण कर सी.सी.टी.व्ही.रुम के साथ अन्य विभागों की जानकारी लेकर सुंदर कंट्रोल रूम के साथ नवीन उपकरणों के कुशल संचालन के लिये पुलिस विभाग की सराहना की।
पुलिस विभाग की कुशल एवं श्रेष्ठ कार्य प्रणाली से खुश होकर  जैन ने सत्कार हीरो एवं अरिहंत एकेडमी की और से कंट्रोल रूम के लिये स्वेच्छा से कुछ भेंट करने का मन बनाया और तुरन्त ही पुलिस अधीक्षक मनोज राय एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक  शशांक गर्ग को एचडी एलईडी भेंट की।
इस नेक कार्य के लिये पुलिस अधीक्षक  मनोज राय ने अरिहंत एकेडमी एवं सत्कार हीरो का पुलिस विभाग की और से आभार माना और कहा कि छिंदवाड़ा बहुत ही सुंदर एवं संस्कारवान शहर है,यहां के नागरिकों में बहुत ही प्रेम, वात्सल्य एवं आत्मीयता है मेरा सौभाग्य है कि मुझे इस सुंदर शहर में सेवा देने का अवसर मिला।
श्रीराय ने कहा कि शासकीय सेवा में हमारा नये नये शहरों में जाना और नागरिकों से परिचय होता है।यह पुलिस कंट्रोल रूम आपका है और इसमें भेंट की गई एलईडी भी आपकी फिर भी आपने हमारे पुलिस विभाग के प्रति आत्मीयता दिखाई उसके लिये हम सब आपके आभारी हैं।
श्री जैन ने कहा कि अच्छे अधिकारियों का मिलना हमारे जिले के लिये गौरव की बात है हम आपका जिले वासियों के साथ सत्कार हीरो एवं अरिहंत एकेडमी की और से हार्दिक अभिनन्दन करते हैं साथ ही आपने हमारी छोटी सी भेंट स्वीकार की उसके लिये धन्यवाद।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *