संदिग्ध परिस्थिति में मिली CMO की लाश, पिछले कुछ दिनों से परेशान चल रहे थे

श्योपुर
मामला विजयपुर नगर का है जहां किराए के मकान में रह रहे विजयपुर नगर परिषद के सीएमओ संतोष शर्मा की संदिग्ध परिस्थितियों (suspicious circumstances) में मौत हो गई. मौत किन कारणों से हुई है इस बात का अभी तक पता नहीं लग सका है, लेकिन बताया जा रहा है कि सीएमओ नगर परिषद में हुए कई मामलों की जांच कर रहे थे, जिसे लेकर उन पर राजनीतिक दबाव बनाए जा रहे थे. बताया जा रहा है कि कुछ नेताओं से उनकी कहासुनी भी हुई थी, इन्हीं बातों को लेकर संतोष शर्मा पिछले 2 दिनों से परेशान चल रहे थे.

दो दिन पहले वह उपचार के लिए विजयपुर अस्पताल भी पहुंचे थे. बीते रविवार की रात वह रोजाना की तरह घर पहुंचे लेकिन बिना खाना खाए ही सो गए थे. जब सोमवार की सुबह वह काफी देर तक कमरे से बाहर नहीं निकले तो सुबह चाय लेकर पहुंचे उनके कर्मचारी ने दरवाजा खटखटाया, जब वह बाहर नहीं निकले तो कमरे की कुंडी तोड़ी गई, कमरे में संतोश शर्मा की लाश मिली. सीएमओ को मृत देखकर नपा कर्मचारी चौंक गए और उन्होंने मामले की जानकारी विजयपुर थाना पुलिस को दी. इसके बाद पुलिस और एसएफएल टीम ने मामले की छानबीन की जा रही है.

सीएमओ की मौत को लेकर विजयपुर थाना प्रभारी श्यामवीर सिंह तोमर का कहना है कि मौत के कारणों का अभी पता नहीं लग सका है, शव का पीएम करवाया जाएगा और एसएफएल टीम द्वारा मामले की छानबीन की जाएगी इसके बाद ही पता लग सकेगा कि मौत किन कारणों से हुई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *