श्रीसंत और दीपिका के विवाद पर बोलीं Surbhi, Bigg Boss के साथ सबकुछ खत्‍म हो गया

सुरभि राणा के अलावा बिग बॉस 12 के कई कंटेस्‍टेंट्स ने शो पर श्रीसंत और दीपिका कक्‍कड़ के बॉन्‍ड को फेक बताया था। भाई-बहन की इस जोड़ी ने कभी भी एक-दूसरे की साइड नहीं ली लेकिन दोनों साथ में फिनाले तक पहुंचे।

हाल ही में दोनों के रिश्‍तों में उस वक्‍त कड़वाहट आ गई जब श्रीसंत ने दीपिका को ट्विटर पर अनफॉलो कर दिया क्‍योंकि दीपिका ने श्रीसंत की पत्‍नी को अनफॉलो किया था।

इस घटना से दोनों के फैंस शॉक्‍ड हो गए जो उनके बॉन्‍ड को पसंद करते थे। इस पर कॉमेंट करते हुए शो की कंटेस्‍टेंट रहीं सुरभि ने कहा, 'दोनों शो पर 24 घंटे साथ में रहते थे और हमें कभी नहीं लगा कि यह बॉन्‍ड सच्‍चा नहीं था। यहां तक कि उनका स्‍ट्रॉन्‍ग रिलेशन विवादों का विषय भी हो गया था। हमें शक होता था कि यह रिलेशनशिप गेम के लिए है लेकिन उन्‍होंने अब इसे साबित कर दिया है। शो के बाद से मैं श्रीसंत के टच में नहीं हूं। दीपिका से कुछ मौकों पर बात हुई है।'

सुरभि ने आगे कहा, 'शो के साथ सबकुछ खत्‍म हो चुका है और मैं अपनी लाइफ से खुश हूं। किसी से कोई शिकायत नहीं है, यहां तक कि श्रीसंत से भी नहीं। हम दोस्‍त नहीं हैं लेकिन हम दोनों एक-दूसरे के रास्‍ते में नहीं आते हैं तो यह ठीक है।' बता दें, सुरभि की शो में कॉन्‍ट्रोवर्शल जर्नी रही थी।

वहीं, दीपिका के साथ रिश्‍तों पर श्रीसंत ने कहा, 'हां, मैंने दीपिका को अनफॉलो किया है क्‍योंकि उन्‍होंने मेरी वाइफ को अनफॉलो किया था। और ऐसा शख्‍स जो मेरी पत्‍नी का सम्‍मान नहीं कर सकता, वह मुझसे भी सम्‍मान नहीं पा सकता। मेरी पत्‍नी मेरी ताकत हैं। दीपिका के फैंस ने मेरी पत्‍नी और बच्‍चों को गालियां दीं, दीपिका को उन्‍हें समझाना चाहिए था लेकिन उन्‍होंने ऐसा नहीं किया।'

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *