शिवराज का तंज- कांग्रेसी रेत ऐसे खोद रहे हो जैसे 15 सालों से भूखे हो मध्यप्रदेश लूटने के लिए

भोपाल
लोकसभा चुनाव से पहले नेताओं में बयानबाजी का दौर तेजी से चल रहा है। नेता एक दूसरे पर जमकर हमले बोल रहे है। इसी कड़ी में गुरुवार देर रात  पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवराज सिंह चौहान विजय संकल्प यात्रा में शामिल होने राजगढ़ के व्यावरा पहुंचे, जहां उन्होंने कांग्रेस और प्रदेश की कमलनाथ सरकार पर जमकर हमला बोला।शिवराज ने कहा कि कांग्रेसी रेत खोद रहे हैं, मिट्टी खोद रहे हैं। 15 साल के जैसे भूखे हों, ऐसे टूट पड़े हैं मध्यप्रदेश को लूटने के लिए। 

शिवराज ने कहा कि मध्यप्रदेश की धरती पर रोज 6 हत्याएं हो रही हैं। बच्चों का अपहरण करके हत्या कर दी जाती है। स्कूली बच्चियों के बीच तलवार लहराते गुंडे पहुंच जाते हैं और मार-काट मचाते हैं और यह सरकार सोती रहती है; धिक्कार है ऐसी सरकार पर ।विधानसभा चुनाव में मेरी दो-तीन सीटें कम रह गईं, तो कांग्रेस वाले इतना इतरा रहे हैं। मैं कांग्रेसवालों से कहना चाहता हूं कि जीते तो तुम भी नहीं हो। तुम्हारी भी लंगड़ी सरकार है, कब टपक जाये, ठिकाना नहीं है।15 साल से भूखे कांग्रेसी हर जगह टूट पड़े हैं। तबादलों का कारोबार चल पड़ा है। करवाने और रुकवाने के अलग-अलग रेट हैं। एक ही अधिकारी के दिन में तीन-तीन बार तबादले किए जा रहे हैं। चारों ओर बेईमानों का कब्जा हो गया है

चौहान ने कहा कर्ज माफी का पैसा नहीं कांग्रेस नहीं दे रही है। गरीब बहनों की प्रसव में मिलने वाला 16 हजार रुपया भी अब नहीं मिल रहा है। आपके अधिकार की लड़ाई हम सड़कों पर आकर लड़ेंगे ।कांग्रेसवालों तुमने ही कर्ज माफी का वादा किया था, अब उसे निभाना पड़ेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *